Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

अभिनेता श्रेयस तलपडे का बॉलीवुड पर बड़ा बयान बोले- ‘मेरे दोस्तों ने ही मेरी पीठ में छुरा घोपा, नहीं करना चाहते मेरे साथ काम’

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े ने 2005 में रिलीज हुई फिल्म ‘इकबाल’ के साथ बड़े पर्दे पर एक तूफान खड़ा कर दिया था. उन्होंने अपना सपना मनी मनी, ओम शांति ओम, गोलमाल 3 और हाउसफुल 2 सहित कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन बीते दो सालों से श्रेयस तलपड़े बॉलीवुड फिल्मों से दूर चल रहे हैं. इन सबके बीच उन्होंने अब अपने करियर के बुरे अनुभवों को साझा किया है.

हाल ही में एक इंटरव्यू में श्रेयस तलपड़े ने कई अहम खुलासे किए हैं. ‘इकबाल’ को छोड़कर एक भी सोलो फिल्म ना करने पर एक्टर ने कहा है कि उनके अंदर खुद की मार्केटिंग करने की क्षमता की कमी रही है. मुझे लगता है कि आपको हमेशा आपके काम से आपको और काम मिलना चाहिए. लेकिन ऐसा होता नहीं हैं. श्रेयर ने कहा है कि मुझे पता है कि कई स्टार्स मेरे साथ काम करने में असुरक्षित फील करते हैं और मुझे फिल्मों में साथ लेना नहीं चाहते हैं. हालांकि मैंने दोस्तों के हितों को ध्यान में रखते हुए कुछ फिल्में की हैं लेकिन फिर उन्हीं दोस्तों ने मेरी पीठ में छुरा घोंपा है. कुछ ऐसे दोस्त हैं जो आगे बढ़ गए हैं और फिल्में बनाते हैं. एक्टर ने कहा है कि यहां अहंकार है.

एक्टर ने आगे खुलासा करते हुए कहा है कि एक वक्त पर तो अमिताभ बच्चन तक को परेशानियों का सामना करना पड़ा था तो हम चीज ही क्या हैं, लेकिन वह नीचे जरूर गिरे लेकिन उन्होंने फिर से ऊचाइंयों को छुआ. मैं आज जहां हूं उससे खुश हूं लेकिन मेरा काम नहीं हुआ है. मुझे अभी अच्छे रोल्स की तलाश है, एक्टर एक बुरे वक्त से गुजरता है लेकिन यह आपको समय के साथ मजबूत होने और चीजों को अधिक महत्व देने में मदद करता है. मैं अभिनय करते हुए मरना चाहता हूं…सेट पर, या मंच पर प्रदर्शन करते हुए. श्रेयस तलपड़े ने अपने करियर की शुरआत मराठी फिल्मो और टेलीविजन शो से की थी. फैंस को भी अब श्रेयस की एक अच्छी फिल्मों का इंतजार है.

Show More

Related Articles

Back to top button