Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

अभिनेता सोनू सूद ने साइक्लोन तौकते में फंसे लोगों के लिए कर्नाटक सीएम येदियुरप्पा से की मदद की अपील

मुंबईः कोरोना काल में आर्थिक रूप से कमजोर और पीड़ित वर्ग की मदद कर रहे सोनू सूद अब लोगों के लिए मसीहा बन चुके हैं. सोनू सूद कोविड से पीड़ित मरीजों को अस्पताल पहुंचाने से लेकर उनके लिए बेड, ऑक्सीजन और दवाओं तक की व्यवस्था करा रहे हैं और यह काम वह बीते साल से कर रहे हैं. एक्टर हर संभव कोशिश में जुटे हैं कि उन तक आने वाली मदद की हर आवाज तक वह पहुंच सकें. अब कोरोना पीड़ितों के बाद सोनू सूद को साइक्लोन तौकते को लेकर चिंता जाहिर की है.

अरब सागर में बने दबाव के क्षेत्र के चलते देश के कई हिस्सों में चक्रवाती तूफान का खतरा बना हुआ है. मौसम विभाग ने चक्रवात को लेकर चेतावनी भी जारी की है. ऐसे में सोनू सूद ने तौकते साइक्लोन के चलते अरब सागर में फंसे लोगों को लेकर चिंता जाहिर की है. सोनू सूद ने इसे लेकर एक ट्वीट भी किया है, जिसमें उन्होंने कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदुरप्पा से इन लोगों की मदद की गुजारिश की है.

सोनू सूद ने अपने ट्वीट में लिखा है- ‘हमें तौकते साइक्लोन के चलते अरब सागर में फंसे लोगों की जिंदगी बचाने की जरूरत है. सीएम बीएस येदुरप्पा जी आपसे अनुरोध है कि इन कीमती जिंदगियों को बचाने के लिए हमारी मशीनरी को सक्रिय करें.’

इसके साथ सोनू सूद ने एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें कुछ लोगों को लाइफ जैकेट के साथ एक वोट में बैठे देखा जा सकता है. बता दें, पिछले साल सोनू सूद ने कोरोना वायरस के चलते लगे लॉकडाउन में सोनू सूद ने हजारों को उनके घर तक पहुंचाया था, वहीं कोविड पीड़ितों के इलाज में भी उन्होंने मदद की थी. इसके बाद महामारी के चलते प्रभावित हुए परिवार और उनके बच्चों के लिए भी सोनू सूद ने कई नेक काम किए और उनका यह काम अभी भी जारी है.

Show More

Related Articles

Back to top button