Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

प्रियंका चोपड़ा के हसबैंड निक जोनास के साथ हुआ गंभीर हादसा, कराया अस्पताल में एडमिट

मुंबई. अमेरिकन स्टार और प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास को अपने नए शो की फिल्मिंग के दौरान चोट लग गई है. TMZ की एक रिपोर्ट के अनुसार, अभी तक इस हादसे का कारण तो सामने नहीं आ पाया है. हालांकि निक को कुछ गंभीर चोट आई है जिसके कारण उन्हें एंबुलेंस में फौरन अस्पताल ले जाया गया. इसके साथ ही निक के इस प्रोजेक्ट की डिटेल्स भी अभी तक सामने नहीं आई हैं.

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब निक जोनास को सेट पर चोट लगी है. बल्कि इससे पहले साल 2018 में मैक्सिको में निक के साथ ऐसा ही एक हादसा सेट पर हो गया था और इस दौरान उनके हाथ में चोट लग गई थी.

निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में कोरोना से बचने के लिए भारत की मदद के लिए बड़ा कदम उठाया था. कपल ने भारत के लिए एक फंड रेज प्रोग्राम शुरू किया था. इसका वीडियो दोनों ने अपने इंस्टाग्राम हैडल पर फैंस के साथ शेयर किया था. इस फंड रेजर के द्वारा निक और प्रियंका ने 1 मिलियन डॉलर जमा कर लिए थे.

बात करें वर्कफ्रंट की, तो प्रियंका चोपड़ा जोनास इन दिनों अमेजन प्राइम वीडियो सीरीज ‘सीटाडेल’ की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें स्कॉटिश एक्टर रिचर्ड मैडेन भी हैं. इसके अलावा, प्रियंका चोपड़ा के अपकमिंग प्रोजेक्ट में ‘द मैट्रिक्स 4’ और ‘टेक्स्ट फॉर यू’ भी शामिल है.

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी सिंगर निक जोनस के साथ 1 दिसंबर 2018 को राजस्थान के उम्मेद भवन पैलेस में भव्य शादी की थी. यह शादी हिंदू और ईसाई दोनों रीति रिवाजों से की गई थी.

Show More

Related Articles

Back to top button