Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

अनुपम खेर ने एक कविता के जरिये बयां किया अपना हाल-ए-दिल, सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा ट्वीट

मुंबई. कोरोना वायरस की वजह से देश में हाहाकार मचा हुआ है. हर कोई इस वक्त अपने घरों में कैद है. बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर आम लोग तक सभी सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहने लगे हैं. इस बची बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने भी सोशल मीडिया पर एक कविता के जरिए अपने दिल का हाल बयां किया है. एक्टर की ये कविता काफी इमोशनल है.

अनुपम खेर ने अपनी दिल की बात मानों इस कविता के जरिए कह दी है. उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर कुछ पंक्तियां लिखकर इसे लोगों के साथ शेयर किया है. एक्टर ने लिखा, ‘माना की औरों के जितना पाया नहीं मैंने, फिर भी खुश हूं गिरकर कभी कुछ उठाया नहीं मैंने.’ अनुपम खेर के इस कविता पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘वाह सर, क्या बात है, आप महान हो सर.’ एक्टर अकसर सोशल मीडिया पर अपनी कविताओं के जरिए फैंस को अपना भाव बताते रहते हैं. इससे पहले भी अनुपम खेर ने ‘जिंदगी का फलसफा’ नाम की एक कविता फैंस को सुनाई थी.

आपको बता दें कि अनुपम खेर की पत्नी और बीजेपी सांसद किरण खेर इन दिनों ब्‍लड कैंसर से पीड़‍ित हैं. अपनी पत्नी की देख रेख के लिए उन्होंने अभी अपनी सभी प्रोजेक्ट्स से ब्रेक ले लिया है. हाल ही में अनुपम अपनी मां, भाई और पत्नी के साथ कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लेने के लिए अस्पताल में पहुंचे. इसके कुछ देर बाद ही उनकी पत्नी की खराब सेहत की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी, जिसके बाद अनुपम खेर ट्वीट कर ऐसी खबरों को न सिर्फ अफवाह बताया, बल्कि लोगों से रिक्वेस्ट भी की, ‘कृपया निगेटिव खबरें न फैलाएं और सभी लोग सेफ रहें’.

Show More

Related Articles

Back to top button