Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

अभिनेता सोनू सूद ने डॉक्टर्स से पूछे तीन सवाल, लोगो ने की तारीफ

मुंबई. मुंबई. कोरोना की इस महामारी के बीच लोगों के लिए मसीहा बनकर खड़े हुए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं. देश में कोरोना की दूसरी लहर ने कहर के मचाया हुआ है, कोरोना के मामले भले अब कम हो रहे हैं, लेकिन लोगों में डर और चिंता अभी भी बनी हुई है. लोगों की मदद के लिए दिन रात एक करने वाले सोनू सूद ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कुछ सवाल किए हैं, जो डॉक्टर्स के लिए हैं. सोनू के इन सवालों को उनके फैंस भी सही बता रहे हैं.

सोनू सूद का लेटेस्ट ट्वीट सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. दरअसल उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘एक सिंपल सवाल है, जब सबको पता है कि यह खास इंजेक्शन कहीं उपलब्ध नहीं है तो डॉक्टर्स क्यों लोगों को इसे लगाने की सलाह दे रहा हैं? जब अस्पतालों को यह दवा नहीं मिल पा रही हैं तो एक आम आदमी को ये कहां से मिलेगी? लोगों को बचाने के लिए कोई और दवा का इस्तेमाल नहीं किया जा सकता क्या? ‘

सोनू सूद के ये तीन सवाल आम लोगों को पसंद आ रहे हैं. कोई कह रहा है कि ये सवाल बिलकुल सही हैं, तो कोई इसे डॉक्टर्स की मिलीभगत बता रहा है ताकि कालाबजारी हो सके. यूजर्स उनेक ट्वीट पर ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

आपको बता दें कि इससे पहले सोनू सूद पर ओडिशा के गंजम जिले के DM ने उनकी मदद पर सवाल खड़ा किया थे. दरअसल, ब्रह्मपुर में सोनू की ओर से एक पेशेंट को बेड अरेंज कराया गया था, जिसकी जानकारी सोनू ने अपने ट्विटर पर दी थी. इसी पर डीएम की ओर से सोमवार को एक ट्वीट किया गया, जिसमें लिखा गया, ‘सोनू सूद द्वारा हमसे कोई संपर्क नहीं किया गया और वह जिस पेशेंट को बेड दिलाने की बात कह रहे हैं वह होम आइसोलेशन में है और स्थिर है. कोई बेड इशू नहीं हुई है.’ डीएम के इस ट्वीट पर सोनू सूद ने रिप्लाई करते हुए एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने पेशेंट की ओर से व्हास्टऐप पर की गई बातों का स्क्रीनशॉट शेयर किया था.

Show More

Related Articles

Back to top button