Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

मशहूर फिल्म निर्माता रामगोपाल वर्मा ने शुरू किया खुद का ओटीटी प्लेटफॉर्म- ‘स्पार्क’

मुंबई. मशहूर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा एक ओटीटी प्लेटफॉर्म लेकर आए हैं. इस ओटीटी प्लेटफॉर्म का नाम है- स्पार्क ओटीटी . राम गोपाल वर्मा का ओटीटी प्लेटफॉर्म 15 मई से लाइव हो गया है. जब से कोरोना महामारी शुरू हुई है, तब से ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर लोगों की उपस्थिति बढ़ गई है. संक्रमण का डर और थियेटरों पर लगी पाबंदियों ने ओटीटी पर मनोरंजन को बढ़ावा दिया है. समय की नजाकत को भांपते हुए राम गोपाल वर्मा ने ओटीटी प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है.

इस प्लेटफॉर्म पर सबसे पहले फिल्म ‘डी कंपनी’ को रिलीज किया गया. डायरेक्टर की कई फिल्मों की तरह, इस फिल्म में भी अंडरवर्ल्ड की कहानी को दिखाया गया है. जब राम गोपाल से फिल्म के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘यह फिल्म अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम और उसके गैंग मैंबर्स की असली स्टोरी है.’ फिल्म में 1980 से 1982 के बीच दाऊद की जिंदगी में घटी असली घटनाओं को दिखाया गया है. फिल्म को बीते 26 मार्च को रिलीज होना था, पर किन्हीं कारणों से यह रिलीज नहीं हो पाई थी.

बातचीत में जब राम गोपाल वर्मा से पूछा गया कि, उन्होंने खुद का ओटीटी प्लेटफॉर्म क्यों लॉन्च किया है, तो डायरेक्टर ने कहा कि वे जिस जॉनर की फिल्में बनाना पसंद करते हैं, उसे बिना किसी रुकावट के दर्शकों तक पहुंचाने के लिए, वे खुद का ओटीटी प्लेटफॉर्म लाए हैं. हाल में राम गोपाल वर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘डेंजरस’ का ट्रेलर लॉन्च हुआ है. बताया जाता है कि ये फिल्म भारत की पहली लेस्बियन क्राइम-थ्रिलर फिल्म है.

Show More

Related Articles

Back to top button