Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

ट्रोलर्स पर निशाना साध बोले सिंगर आदित्य नारायण, ‘आईपीएल क्या बंद हुआ, इंडियन आइडल टारगेट बन गया’

मुंबई. इंडियन आइडल 12 पिछले कई दिनों से सुर्खियों में हैं. करीब दो हफ्ते पहले दिग्गज सिंगर किशोर कुमार स्पेशल एपिसोड प्रसारित किया गया, जिसके बाद इंडियन आइडल को जमकर ट्रोल किया गया. शो में खास मेहमान बनकर किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार पहुंचे, जिन्होंने बाद में इस एपिसोड की जमकर अलोचना की. शो के होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण ने एक बार फिर से शो का बचाव किया है.

आदित्य नारायण ने कहा कि लोगों ने अपना गुस्सा आईपीएल पर निकाला है. खास बातचीत में उन्होंने कहा कि मेरे ख्याल से दो-तीन हफ्ते पहले आईपीएल बंद हो गया. उसका सारा गुस्सा हम पर निकाल रहे हैं. मम्मी पापा ने अब रिमोट को टेकओवर कर लिया है और वे इंडियन आइडल देख रहे हैं. इसलिए यंग जनरेशन निराश है. उन्हें नहीं पता कि अपना गुस्सा कहां निकाले.

बातचीत में आदित्य ने आगे कहा कि मैं भी आईपीएल के बंद होने का खालीपन महसूस कर रहा हूं. जैसे ही 7-7.30 बजते थे, मैं मैच देखने में लग जाता था. मैंने अपने फोन एप पर क्रिकेट टीम भी बनाई हुई थी. दरअसल, पिछले एक साल से हालात बहुत खराब हैं. टीवी पर जो आ रहा है, उसे देख रहे हैं, क्योंकि हम सभी के पास काफी सारा समय है.

आपको बता दें कि जिस एपिसोड के लिए ट्रोलिंग हो रही हैं. उस एपिसोड में किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने खुद इस एपिसोड को लेकर नाराजगी जताई थी. उन्होंने कहा था ‘हां मैं जानता हूं एपिसोड को लेकर लोगों ने नाराजगी जाहिर की है. सच्चाई ये है कि कोई भी किशोर कुमार की तरह नहीं गा सकता. उन्होंने कहा था कि आज की युवा पीढ़ी को उनके बारे में कुछ पता नहीं है. वो बस रूप तेरा मस्ताना’ और ‘आराधना’ के बारे में जानते हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button