Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

ताऊते तूफान की वजह से टूटी राखी सावंत की बालकनी, एक्ट्रेस ने दी जानकारी

मुंबई. हाल ही में मुंबई में आए तूफान ताउते ने काफी तबाही मचाई. समुद्र से आई लहरों से राखी सावंत के घर की बालकनी को भी नुकसान पहुंचाया है. मीडिया से बातचीत के दौरान राखी सावंत ने इसका खुलासा किया है. राखी ने कहा, सोमवार को ताउते तूफान की वजह मेरे घर की बालकनी की छत को नुकसान पहुंचा है. मैं बेहद दुखी हूं.” राखी ने मीडिया से कहा कि वे उन सभी लोगों के लिए दुखी हैं, जिनका घर इस तूफान की वजह से क्षतिग्रस्त हुआ है.

राखी ने आगे कहा, “बालकनी की छत टूटने की वजह से मुझे बाल्टी से पानी जमा करना पड़ रहा था. पूरा छत बनाया था बालकनी का नया, वो टूट गया, देखते ही देखते सब टूट गया. मैं बेहद दुखी हूं. मैंने टूटी छत से टपकते पानी को 4 बाल्टियों में जमा कर फेंका.” उन्होंने कहा कि वह जल्द ही इसे ठीक करवाएंगी. तूफान के कारण गिरे पेड़ों के बारे में राखी ने कहा, “हमें ऑक्सीजन देने वाली प्राकृतिक चीज अब गिर गई है. मुझे नहीं पता कि भगवान क्या चाहते हैं. ये सब अब सहन नहीं किया जाता.”

अमिताभ बच्चन के ऑफिस ‘जनक’ में भरा पानी

समुद्र से आई लहरों से अमिताभ बच्चन के ऑफिस ‘जनक’ में भरा पानी गया. बिग बी ने अपने ब्लॉग के जरिए दी है. अपने ब्लॉग में उन्होंने लिखा कि ऑफिस में पानी घुस गया है और स्टाफ के लिए बनाया गया शेल्टर तेज हवा में उड़ गया है. अमिताभ ने आगे लिखा कि, इस चक्रवात के बीच एक गहरा सन्नाटा है, पूरे दिन बारिश होती रही, पेड़ गिर गए, हर जगह लीकेज, जनक ऑफिस में पानी भर गया, प्लास्टिक कवर शीट फट गई, स्टाफ के शेड्स और शेल्टर उड़ गए लेकिन इससे जूझने की भावना अभी भी मौजूद है. सभी लोग पूरी तैयारी के साथ बाहर निकल रहे हैं और नुकसान को ठीक कर रहे हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button