Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

‘द फैमिली मैन-2’ का ट्रेलर देखने के बाद एक्ट्रेस कंगना ने की समांथा अक्किनेनी की तारीफ, बोली ये बात

मुंबई: एक्टर मनोज बाजपेयी की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ की अपार सफलता के बाद पार्ट टू का ट्रेलर बुधवार को रिलीज कर दिया गया. ‘द फैमिली मैन 2’ के ट्रेलर को देख बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत को समांथा अक्किनेनी का काम बेहद पसंद आया. कंगना ने समांथा की जमकर तारीफ की.

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ‘द फैमिली मैन 2’ वेब सीरीज के ट्रेलर का स्क्रीनशॉट शेयर कर कैप्शन में लिखा ‘इस लड़की ने मेरा दिल ले लिया’. ट्रेलर से लिए गए स्क्रीनशॉट में समांथा अक्किनेनी का सीरीज में कैरेक्टर दिख रहा है. इसके साथ ही सीरीज का सब टाइटल ‘मैं उन्हें मार दूंगी’ लिखा है.

कंगना रनौत की तारीफ पर समांथा अक्किनेनी ने खुश होकर हार्ट की इमोजी के साथ कंगना के इंस्टा स्टोरी को शेयर करते हुए रिप्लाई किया. समांथा ने एक्ट्रेस की तारीफ पर ‘थैंक यू’ लिख आभार जताया.

ऐसा पहली बार नहीं है कि कंगना रनौत ने साउथ की इस सुपर स्टार की तारीफ की है. इससे पहले भी अप्रैल में समांथा को ‘एपिटोम ऑफ वोमैन इमपॉवरमेंट’ का खिताब दे चुकी हैं. समांथा ने भी कंगना की अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ पर तारीफ कर चुकी हैं.

बता दें कि ‘द फैमिली मैन 2’ अमेजन पर 4 जून को रिलीज होने वाली है. यह एक एक्शन-ड्रामा सीरीज है, जो एक मिडिल क्लास व्यक्ति श्रीकांत तिवारी की कहानी है और वह राष्ट्रीय जांच एजेंसी के एक विशेष सेल के लिए काम करते हैं. इस सीरीज में श्रीकांत के मुश्किल भरे जीवन को दर्शाया गया है, जहां वह अपने सीक्रेट, कम इनकम, उच्च दबाव वाली नौकरी और एक पति और पिता होने के बीच संतुलन बनाने के लिए संघर्ष करते है. मनोज बाजपेयी और समांथा अक्किनेनी के अलावा इस वेब सीरीज में प्रियमणि, शारिब हाशमी, सीमा बिस्वास, दर्शन कुमार, शरद केलकर, सनी हिंदुजा, श्रेया धनवंतरी, शहाब अली, वेदांत सिन्हा और महेक ठाकुर नज आने वाले हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button