Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

आंध्र प्रदेश में सोनू के पोस्टर पर फैंस ने चढ़ाया दूध, अभिनेता ने दिया ये रिएक्शन

मुंबई. दक्षिणी भारतीय राज्यों के फैंस अपने प्रिय फिल्म स्टार्स का सम्मान करने के लिए जाने जाते हैं. इस बार उन्होंने एक्टर सोनू सूद का अपने खास अंदाज से आभार जताया है. सोनू जरूरतमंद लोगों की मदद करने को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. पिछले साल जब कोविड-19 महामार के कारण लगे लॉकडाउन के बाद बड़े शहरों से प्रवासी श्रमिकों ने अपने गांवों और कस्बों में पैदल लौटने लगे थे तब सोनू सूद आगे आए और हजारों जरूरतमंदों को घर पहुंचाने और भोजन आदि की व्यवस्था की थी.

कोरोना वायरस की दूसरी लहर में भी सोनू अपनी टीम के साथ अस्पताल में बेड, ऑक्सीजन और टीके उपलब्ध कराने के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं. आंध्र प्रदेश के कुछ फैंस ने सोनू के एक बड़े पोस्टर पर दूध चढ़ाया है और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. सोनू अपने अबतक के दो दशक लंबे करियर में तमिल और तेलुगु फिल्मों के प्रमुख खलनायकों में एक बन गए थे. आंध्र में लोगों ने उन्हें बहुत पहले एक फिल्म स्टार के रूप में स्वीकार कर लिया, लेकिन अब वे उनकी मानवता को सेलिब्रेट कर रहे हैं जो सोनू ने हजारों लोगों की मदद करके दिखाई है.

यूजर्स ने सूद को बताया आम लोगों का आदमी
सोनू ने ट्विटर पर वीडियो को ‘हंबल्ड’ लिखकर रीट्विट किया है. कुछ फैंस ने ने वीडियो पर प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा और लिखा, “सोनू सूद जी आम जनता से इस तरह के स्नेह के पात्र थे, क्योंकि वह आम जनता के व्यक्ति हैं. मैं सोनू जी को सैल्यूट करता हूं, जो कोविड-19 महामारी के समय में आम जनता के लिए उपलब्ध हैं.” वीडियो पर काफी लोगों ने कमेंट करके सोनू सूद की तारीफ की है.

Show More

Related Articles

Back to top button