Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

शाहरुख खान ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बड़े प्रोजेक्ट्स लाने की तैयारी में जुटे, जल्द करेंगे एलान

मुंबई: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान लंबे समय से पर्दे पर दिखाई नहीं दिए हैं. उनकी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ की दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच खबर है कि इस साल शाहरुख अपने फैंस को कई बड़े सरप्राइज दे सकते हैं. किंग खान पहले ही ओटीटी पर बतौर प्रोड्यूसर एंट्री कर चुके हैं. अपनी प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तहत ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए कई प्रोजेक्ट्स पहले बना चुके हैं.

शाहरुख खान फिल्म ‘जीरो’ के बाद ‘पठान’ में काम कर रहे हैं. दोनों फिल्मों के बीच खासा गैप है. ऐसा नहीं है कि कोरोना महामारी के बीच लगे लॉकडाउन में एक्टर शांति से बैठे हैं. खबर है कि ‘पठान’ फिल्म के रिलीज होते-होते शाहरुख ks कुछ नए प्रोजेक्ट्स ओटीटी पर दिख सकते हैं. मिली खबरों के मुताबिक अपने प्रोडक्शन हाउस के तहत ओटीटी प्रोजेक्ट्स फाइनल करने में जुटे हुए हैं.

हालांकि शाहरुख खान पहले ही रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले ‘बेताल’, ‘क्लास ऑफ 83’, ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ जैसी वेब सीरीज बना चुके हैं. ओटीटी पर बढ़ते दर्शकों की संख्या को देखते हुए अब अधिक से अधिक प्रोजोक्ट्स बनाने की तैयारी में जुटे हुए हैं.

शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो इनकी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ है. इस फिल्म में शाहरुख और दीपिका पादुकोण की जोड़ी चौथी बार देखने को मिलेगी. दीपिका के साथ इस फिल्म में जॉन अब्राहम, शाजी चौधरी और गौतम रोडे जैसे एक्टर महत्वपूर्ण किरदार में नजर आएंगे. इसके अलावा खबर है कि देवदास’ के बाद शाहरुख खान फेमस डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के साथ काम करने वाले हैं. शाहरुख ने ‘देवदास’ के बाद भंसाली के साथ किसी प्रोजेक्ट में काम नहीं किया है. बॉलीवुड के गलियारों में चर्चा है कि फिल्म ‘इजहार’ में एक साथ काम करने जा रहे हैं. ये एक रोमांटिक फिल्म होगी.

Show More

Related Articles

Back to top button