Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

मलाइका अरोड़ा संग अपने रिश्ते को लेकर ये बोले अभिनेता अर्जुन कपूर

मुंबई. बॉलीवुड का ग्लैमरस एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और एक्टर अर्जुन कपूर का रिश्ता किसी से छिपा नहीं है. दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर दोनों कई बार अपनी फिलिंग्स को शेयर कर चुके हैं, जिसके बाद वह ट्रोल्स के निशाने पर आए. हालांकि अर्जुन अपने रिश्ते को बेहद निजी रहते हैं. हाल ही में उन्होंने खुद इस बात से पर्दा उठाया कि आखिर क्यों अपने और मलाइका के रिश्ते पर खुलकर बात नहीं करते हैं.

अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘सरदार का ग्रैंडसन’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में जब उनसे कहा गया कि वह प्रोग्रेसिव विचारधारा के हैं. क्योंकि वह एक बड़ी उम्र की महिला के साथ रिश्ते में हैं, जिसकी पिछली शादी से एक बच्चा भी है. इसके जवाब में उन्होंने कहा कि मैं अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बात करने की कोशिश नहीं करता क्योंकि मुझे लगता है कि आपको अपने पार्टनर का सम्मान करना चाहिए.

मलाइका के तलाक पर उन्होंने कहा कि वहां एक बीता हुआ कल है… और मैं उस स्थिति में रहा हूं, जहां मैंने चीजों को सार्वजनिक रूप से देखा है और यह हमेशा बहुत अच्छा नहीं होता. क्योंकि इससे बच्चों पर असर पड़ता है.

बातचीत में उन्होंने आगे कहा कि मैं एक सम्मानजनक बाउंड्री रखता हूं. मैं वहीं करता हूं, जिससे उसे कोई परेशानी न हो वह सहज रहे. मेरा करियर मेरे रिश्ते पर निर्भर नहीं होना चाहिए.

आपको बता दें कि 2017 में मलाइका ने अभिनेता-निर्माता अरबाज खान से तलाक ले लिया था. दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम अरहान खान है. तलाक के कुछ सालों के बाद अर्जुन कपूर और मलाइका की डेटिंग की खबरें सामने आने लगी थीं. हालांकि अब दोनों सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को शेयर करते हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button