Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

21 साल की हुईं शाहरुख खान की बेटी सुहाना, जन्मदिन पर मां गौरी ने बरसाया प्यार, पढ़े पूरी खबर

मुंबईः बॉलीवुड के रोमांस किंग यानी शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान का आज बर्थडे है. आज सुहाना पूरे 21 साल की हो गई हैं. ऐसे में हर तरफ से सुहाना को बर्थडे विशेज मिल रही हैं. सुहाना ने अभी तक इंडस्ट्री में कदम नहीं रखा है, फिर भी वह काफी पॉपुलर हैं. सोशल मीडिया पर भी उनकी शानदार फैन फॉलोइंग है. इस बीच, सुहाना खान को उनकी मां गौरी खान ने शानदार अंदाज में बर्थडे की शुभकामनाएं दी हैं.

गौरी खान ने इंस्टाग्राम पर बेटी सुहाना की कुछ शानदार फोटोज शेयर की हैं, जिसके साथ उन्होंने बेटी को बर्थडे की शुभकामनाएं दी हैं. इस फोटो में सुहाना ब्लैक एंड व्हाइट पोलका डॉट ड्रेस में कुर्सी पर बैठकर पोज देती नजर आ रही हैं और उनकी ये फोटो उनके फैंस के बीच खूब पसंद की जा रही है. फोटो शेयर करते हुए गौरी खान ने कैप्शन में लिखा है- ‘हैप्पी बर्थडे. तुम्हें कल आज और कल हमेशा प्यार किया जाएगा.’

कैप्शन में गौरी खान ने एक रेड हार्ट इमोजी भी पोस्ट किया है. मां गौरा खान के पोस्ट पर कमेंट करते हुए सुहाना खान लिखती हैं- ‘आई लव यू.’ इसके साथ उन्होंने भी रेड हार्ट इमोजी से मां के लिए प्यार का इजहार किया है. अब गौरी के इस पोस्ट पर कई सेलिब्रिटी भी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

गौरी खान की फ्रेंड और सोहेल खान की पत्नी सीमा खान ने सुहाना खान को बर्थडे की बधाई देते हुए लिखा – ‘हैप्पी बर्थडे Su’. नीलम कोठारी ने लिखा है- ‘जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं डार्लिंग सुहाना.’ संजय कपूर ने भी गौरी खान के पोस्ट पर कमेंट किया है, वह लिखते हैं- ‘हैप्पी बर्थडे सुहाना.’ वहीं चंकी पांडे की पत्नी और सुहाना खान की बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे की मां भावना पांडे ने रेड हार्ट इमोजी के साथ सुहाना खान पर प्यार की बारिश की है.

Show More

Related Articles

Back to top button