Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने मुंबई पुलिस को बोला शुक्रिया, कहा- अपना कर्तव्य निभाते रहे

मुंबई. अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने रविवार को ट्विटर पर मुंबई पुलिस द्वारा किए गए कार्यों के लिए आभार व्यक्त किया. अभिनेत्री ने हाल ही में मुंबई पुलिस कर्मियों को रेनकोट और अन्य सुरक्षा गियर दिए थे. उन्होंने लिखा, “मैं मुंबई पुलिस को सलाम करती हूं कि वह हमेशा तैयार रहे, अपना कर्तव्य निभाते रहे. बारिश आए, तूफान आए. हर उस चीज के लिए धन्यवाद जो आप हमारे लिए करते हैं.”

मुंबई पुलिस बल ने अभिनेत्री को उनके योगदान के लिए धन्यवाद दिया. ट्विटर पर अभिनेत्री ने कहा, “जैसे-जैसे जून नजदीक है, मुंबई मानसून के लिए कमर कस रहा है- और हम भी. धन्यवाद एटदरेट असली जैकलीन और हैश टैग योलो फाउंडेशन आपके बहुमूल्य योगदान के लिए – इससे हमारे कर्मियों को महामारी के साथ-साथ मानसून में भी सुरक्षित रहने में मदद मिलेगी. हैशटैग स्ट्रांगर टूगेदर.”

उन्होंने यू ओनली लिव वन्स फाउंडेशन भी स्थापित किया है, जहां उन्होंने कई गैर सरकारी संगठनों के साथ करार किया है जो महामारी के दौरान लोगों की सभी जरूरतों को पूरा करते हैं. अभिनेत्री ने हाल ही में पुणे पुलिस फाउंडेशन में भी योगदान दिया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकलीन ‘सर्कस’, ‘भूत पुलिस’ और ‘किक 2’, ‘अटैक’ और ‘बच्चन पांडे’ में नजर आएंगी.

हाल ही में शनिवार को साझा किए गए इस वीडियो में एक तरफ जहां जैकलीन योग करती दिखाई दे रही हैं, वहीं उनकी बिल्ली कभी उनके आसपास, तो कभी इधर-उधर घूमती नजर आ रही है. इस वीडियो क्लिप के कैप्शन में जैकलीन ने लिखा है, “कैट योगा.”

Show More

Related Articles

Back to top button