Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

मुनमुन दत्ता के बाद अब उठी युविका चौधरी की ग‍िरफ्तारी की मांग, जानिये क्या है वजह

मुंबई. सीरियल ‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ की बबीता यानी एक्‍ट्रेस मुनमुन दत्ता के बाद अब ट्व‍िटर पर बॉलीवुड एक्‍ट्रेस युविका चौधरी को ग‍िरफ्तार होने की मांग उठ रही है. ट्व‍िटर पर #ArrestYuvikaChoudhary टॉप ट्रेंड बना हुआ है. युविका चौधरी ने भी अपने एक व्‍लॉग (वीडियो लॉग) में हरिजन समुदाय के ल‍िए जाति सूचक शब्‍द का इस्‍तेमाल क‍िया है. इसी के बाद से गुस्‍साए लोग युविका का वीडियो शेयर कर उन्‍हें ग‍िरफ्तार करने की मांग उठा रहे हैं.

अपने इस वायरल वीड‍ियो में युविका चौधरी हाथ में मोबाइल ल‍िए अपने पति प्र‍िंस नरूला का वीडियो बनाते हुए अपने अच्‍छे न द‍िखने पर बात करती हुई नजर आ रही हैं. युविका कहती हैं, ‘हमेशा व्‍लॉग जब भी मैं बनाती हूं क्‍यों भं.. की तरह मैं आकर खड़ी हो जाती हूं. मुझे इतना टाइम म‍िलता ही नहीं है कि मैं अपने आप को ढंग से द‍िखा सकूं. और ये (प्र‍िंस नरूला) मुझे तैयार होने का टाइम भी नहीं देते.’

युविका के इस वीडियो के बाद ट्व‍िटर पर उन्‍हें आईपीसी की धारा 153A के तहत ग‍िरफ्तार करने की मांग उठ रही है. ट्व‍िटर पर कुछ यूजर का कहना है कि ऐसे लोगों की छोटी मानस‍िकता के चलते ही समाज से जाति से जुड़े भेदभाव खत्‍म ही नहीं हो पाते. वहीं खबर ल‍िखे जाने तक युविका अपने इस शब्‍द के इस्‍तेमाल पर कोई बयान जारी नहीं किया है.

आपको याद द‍िला दें कि कुछ द‍िनों पहले ही एक्‍ट्रेस मुनमुन दत्ता भी इसी वजह से लोगों के गुस्‍सा का श‍िकार हुई थीं. मुनमुन ने भी अपने एक वीडियो में इसी जाति सूचक शब्‍द का इस्‍तेमाल क‍िया था, ज‍िसके बाद उनकी ग‍िरफ्तारी की मांग उठी थी. इस घटना के बाद मुनमुन ने अपना बयान जारी कर माफी मांगी थी. हालांकि माफी के बाद भी मुनमुन दत्ता पर कई जगह मामले दर्ज हुए.

Show More

Related Articles

Back to top button