Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

कोरोनाकाल में दवाईयों की कालाबाजारी को लेकर दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार का वीडियो क्लिप वायरल, बोले- हम इंसान कहलाने के लायक नहीं

मुंबई. पूरा देश इस वक्त कोरोना के संकट से बुरी तरह जूझ रहा है. अस्पतालों में बेड नहीं है और सस्ती से सस्ती दवाईयों की कालाबाजारी चरम पर है. महामारी से मरने वाले लोगों के खौफनाक मंजर की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. अब इसी बीच सोशल मीडिया पर दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार का एक वीडियो क्लिप काफी तेजी से वायरल हो रहा है. दिलीप कुमार का ये वीडियो देख नेटिजंस काफी इमोशनल हो रहे हैं. दिलीप कुमार ने इस वीडियो में जिस सच्चाई को दिखाने की कोशिश की उसने लोगों को अंदर से झकझोर दिया है.

वीडियो की बात करें तो ये वीडियो दिलीप कुमार की फिल्म फूटपाथ की ही एक क्लिप है, जो की देश में बने आज के हालातों पर सटीक बैठ रही है. वीडियो में दिखाया गया है कि महामारी के दौरान दवाइयों की कीमत बढ़ाकर किस तरह बेचा गया. वहीं, पुलिस जब उन पर कार्रवाई करने की तैयारी करती है, तो दवाइयों को किस तरह बर्बाद कर दिया जाता है. भूखों को अनाज ना देकर उसे ऊंची कीमतों पर बेचा जाता है.

ये क्लिप इतना वायरल हो रहा है कि इसे दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने भी अपने ट्विटर के जरिए शेयर किया है. धर्मेंद्र ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “1952 में जो हो रहा था… आज भी कुछ ऐसा ही हो रहा है. दिलीप साहब इन फूटपाथ”

सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है. फेसबुक पर इस वीडियो को कॉमेडियन ‘Kunal Kamra’ ने शेयर करते हुए लिखा, ‘मानवता मर रही है’. इस वीडियो को तकरीबन 60 हजार लोग अब तक देख चुके हैं. वहीं, आठ हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को पसंद किए हैं. इतना ही नहीं लोग इस वीडियो पर अपनी-अपनी भावनाएं भी प्रकट कर रहे हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button