Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

‘सर्कस’ में साथ काम कर रणवीर सिंह की दीवानी हुई पूजा हेगड़े, कही ये बात

मुंबई: अप्रैल में लॉकडाउन के ऐलान से पहले पूजा हेगड़े अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सर्कस’ की शूटिंग पूरी करने में जुटी हुई थीं. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म में पूजा एक्टर रणवीर सिंह जैकलीन फर्नांडिस और वरुण शर्मा के साथ काम कर रहीं हैं. फिल्म की कहानी शेक्सपीयर की ‘कॉमेडी ऑफ एरर्स’ पर आधारित है. इस कॉमेडी फिल्म की शूटिंग के दौरान पूजा ने जमकर एन्जॉय किया.

पूजा हेगड़े ने टाइम्स से बात करते हुए बताया कि ‘‘सर्कस’ के सेट पर काम करना अमेजिंग रहा. शूटिंग के दौरान मैं हमेशा हंसती ही रहीं. इस फिल्म के सेट पर ऐसा लगता था कि मैं किसी पार्टी में हूं और काम चल रहा है. फिल्म का सेट हमेशा पॉजिटिव वाइव्स से भरा होता था. इसके पीछे की वजह फिल्म से जुड़े लोगों का आपस में अच्छा इक्वेशन होना है. इसका एहसास ऑडिएन्स को भी होगा’.

फिल्म में अपने को-स्टार रणवीर सिंह के बारे में बात करते हुए पूजा बताती हैं कि मैं उनकी तरह एनर्जेटिक दिखना चाहती हूं. ‘अगर मैं उनसे कुछ ले सकती तो मैं उनसे उनकी एनर्जी और ऑब्जर्वेशन पॉवर मांग लेती. वह बेहद शॉर्प हैं, कुछ भी उनसे मिस नहीं हो सकता. वहीं मैं उनके बिल्कुल ऑपोजिट बेहद इंट्रोवर्ट हूं. मुझे कई बार लगता है कि काश मैं उनकी तरह हो सकती, एनर्जी से भरपूर मजेदार बात करने वाले एक्टर हैं. उनका सेंस ऑफ ह्यूमर भी कमाल का है.

‘सर्कस’ के बाद पूजा हेगड़े ‘कभी ईद कभी दीवाली’ की शूटिंग करने वाली हैं. इसके राइटर और निर्देशक फहद सामजी हैं. इस फिल्म से पूजा पहली बार सलमान खान के साथ काम करने वाली हैं. इसके अलावा सुपर स्टार प्रभास के साथ ‘राधे श्याम’ में काम कर रही हैं. पूजा बताती हैं कि मैंने कई सुपर स्टार के साथ काम किया है और सभी के साथ काम करना काफी अच्छा रहा.

Show More

Related Articles

Back to top button