Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

ऋषि कपूर की लाडली बिटिया रिद्धिमा कपूर को मिले थे फिल्मों के कई ऑफर, सब ऑफर को ठुकरा कर बनीं ज्वैलरी डिजाइनर

मुंबई. राज कपूर साहब के बच्चों को बाद उनके पोती-पोते यानी करीना कपूर, रणबीर कपूर, करिश्मा कपूर ने भी बॉलीवुड में डंका बजाया. लेकिन इसी परिवार की लाडली और दिगवंत एक्टर ऋषि कपूर और नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने बॉलीवुड घराने से होते हुए फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री नहीं ली. हालांकि उन्हें फिल्मों से कई ऑफर मिले लेकिन उन्होंने इन ऑफर्स के लिए हामी नहीं भरी.

रिद्धिमा कपूर साहनी आज फैशन की दुनिया में अपनी पहचान बना चुकी हैं. वह फेमस ज्वैलरी डिजाइनर हैं. एक इंटरव्यू के दौरान रिद्धिमा ने बताया जब वह टीनएजर थी, उन दिनों में उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिले, लेकिन उन्होंने उन सभी ऑफर्स को ठुकरा दिया.

रिद्धिमा ने बताया कि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री से हटकर कुछ करना था. उन्हें ज्वैलरी डिजाइन के क्षेत्र में अपना अच्छा भविष्य दिखा और उन्होंने ये काम शुरू कर दिया.

ऋषि कपूर और नीतू कपूर की बेटी ने कहा कि अगर वह ज्वैलरी डिजाइन नहीं बनती तो वह योग ट्रेनर या शेफ बनतीं, लेकिन एक्ट्रेस बनने के बारें में कभी नहीं सोची.

एक्टिंग से जुड़े एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, हे भगवान! कहां से एक्टिंग करूं ? जब मैं लंदन में थी, तब मुझे बहुत सारे फिल्मों के ऑफर मिले थे, लेकिन मैं कभी एक्टिंग को लेकर मेरे मन में कोई ख्याल नहीं आया. ऐसा नहीं है कि मैंने अपने परिवार के साथ इस बारे में चर्चा भी की थी.

Show More

Related Articles

Back to top button