Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

काजल अग्रवाल शादी के बाद हुई बेरोजगार, एक्ट्रेस ने घटाई अपनी आधी फीस

मुंबई. बॉलीवुड और टॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने पिछले साल अक्टूब में बिजनेसमैन दोस्त गौतम किचलू से शादी की थी. शादी के बाद जहां वह शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रही हैं. लेकिन उन्हें अपनी करियर की चिंता भी सता रही हैं. टॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस रहीं काजल को अब काम नहीं मिल रहा है. इसके लिए वह आधी फीस में भी काम करने को तैयार हो गई हैं.

फिल्म इंडस्ट्री में शुरुआत से ही ये चलन रहा है कि एक्ट्रेस की शादी के बाद उन्हें काम मिलना बंद या कम हो जाता है. काजल अग्रवाल भी इसी का सामना कर रही हैं. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, काजल अग्रवाल ने अच्छे प्रोजेक्ट से जुड़ने के लिए अपनी फीस आधी करने का फैसला किया है. उन्होंने ये फैसला अच्छे ऑफर हाथ से निकल जाने के डर लिया है. ऐसा फैसला लेना उनके लिए आसान नहीं था.

इन फिल्मों में आएंगी नजर

बात करें वर्कफ्रंट की, तो काजल अग्रवाल सुपरस्टार चिरंजीवी स्टारर ‘आचार्या’ में लीड रोल में दिखाई देंगी. इस फिल्म में उनके साथ पूजा हेगड़े भी होंगी. फिल्म को चिरंजीवी के बेटे और एक्टर राम चरण प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसका डायरेक्शन शिवा कर रहे हैं. इसके अलावा, काजल कमल हासन स्टारर ‘इंडियन 2’ में भी दिखाई देंगी. इस फिल्म को शंकर डायरेक्ट कर रहे हैं.

‘इंडियन 2’ को लेकर विवाद

‘इंडियन 2’ को लेकर पिछले कई दिनों से विवाद चल रहा है और इसका फैसला कोर्ट में होना है. बता दें कि काजल अग्रवाल ने इस साल की शुरुआत में डिजिटल डेब्यू भी किया है. उन्होंने वेब सीरीज ‘लाइव टेलीकास्ट’ में लीड रोल निभाया है. सीरीज को काफी पसंद किया गया. इस वेब सीरीज में काजल अग्रवाल के साथ वैभव रेड्डी, कयाल आनंदी, प्रियंका, सेल्वा, डैनियल एनी पोप, और सुब्बू पांचू अरुणाचलम को भी मुख्य भुमिका में देखा जा सकता है.

Show More

Related Articles

Back to top button