Select your Language: हिन्दी
New Release

बंद तिजोरी समेत 3 महीने से डिज्नी हॉटस्टार पर पोपुलर कटेगरी में ट्रेंड कर रही है अनिल काबरा की 4 फ़िल्में

निर्माता अनिल काबरा की इंडिया ई-कॉमर्स लिमिटेड के बैनर तले बनी 4 फ़िल्में बीते 3 महीने में फेमस OTT प्लेटफार्म डिज्नी + हॉटस्टार पर पोपुलर कटेगरी में ट्रेंड कर रही हैं. ट्रेंड करने वाली ये फ़िल्में हैं – बंद तिजोरी, कंफेसन, पंडारुक और मुचुअली. इनमें फिल्मों में सभी एक से बढ़कर एक हैं, लेकिन बंद तिजोरी हालिया रिलीज है, जिसकी कहानी बेहद आकर्षक और रोमांच वाली है.

इंडिया ई-कॉमर्स लिमिटेड द्वारा निर्मित ”बंद तिजोरी” आत्म सम्मान की एक बेहतरीन गाथा है. इस कहानी का नेगेटिव करैक्टर इस दुनिया का रूपांतर है. एक ऐसी दुनिया को जो अपने से निचले स्तर की हर इंसान का शोषण करना चाहती है, वही अनन्या का किरदार ऐसा बुना गया है जो इस दुनिया का डट कर मुक़ाबला करने की हिम्मत रखती है. इसके झांसे में ना आने के लिए किसी भी हद तक गुजर सकती है . इस फिल्म के मुख्य किरदार आर्य बब्बर हैं जो आँखों से सारा काम कर जाते है वही उनके सामने वेरोनिका वणिज हैं जो हर मिडिल क्लास घर में पली बढ़ी और सहमी हुई लड़की की अदाकारी में बिल्कुल फिट बैठती है. डायरेक्टर प्रदीप सिंगरोले इन एक्टर्स के अंदर से अपने किरदारों को खींच निकालने में बेहतरीन तरीके से सफल हुए है.

अपनी पहचान के अनुसार प्रोडूसर अनिल काबरा ने मसाला फिल्मों के दौर में समाज को आईना दिखाने वाली ऐसी बेहतरीन फिल्म बना कर के सोसाइटी को एक मैसेज दिया है कि इंसान चाहे जितना भी मजबूर हो, उसे झुकना नहीं चाहिए . अनिल ऐसी ही फिल्मों के निर्माण में माहिर हैं.

वे इस फिल्म के जरिये भी बताना चाहते हैं कि अपने आप को बुरे लोगों के आगे समर्पित नहीं करना चाहिए. फिल्म में आकांक्षा वर्मा और त्रिपुरारी यादव ने भी बेहतरीन काम किया है . फिल्म ”बंद तिजोरी” बेहतरीन कलाकारों की ऐसी जुगल बंदी है जो हमे समाज और कॉर्पोरेट सेक्टर की एक डार्क साइड दिखाती है. ये कहना है अनिल काबरा का. वे कहते हैं कि वीमेन एम्पावरमेंट के इस बेहतरीन प्रदर्शन को हर किसी को देखना चाहिए और इससे सीख हासिल करनी चाहिए.

अनिल की माने तो उनकी बांकी के तीन फिल्म भी एक बेहतर मनोरंजन के साथ सार्थक सन्देश देने वाले हैं, तभी आज ये लॉक डाउन के वक्त लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं. आप हमारी इन फिल्मों को देश के सब से बड़े ओटीटी प्लेटफार्म में से एक डिज्नी + हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

 

   

 

Show More

Related Articles

Back to top button