Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

सलमान -मीका सिंह से तू-तू मैं-मैं के बाद KRK ने अपना ट्विटर अकाउंट किया लॉक

मुंबई. बॉलीवुड भाईजान यानी सलमान खान और कमाल आर खान इन दिनों चर्चाओं में हैं. सलमान ने केआरके के खिलाफ खराब रिव्यू देने के कारण एक्शन लिया और मानहानि के केस दायर किया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर जमकर हंगाना हुआ. सोशल मीडिया पर बवाल शुरू हुआ तो सिंगर मीका सिंह ने केआरके की जमकर क्लास लगाई. सोशल मीडिया पर लताड़ लगी तो केआरके ने अपना ट्विटर अकाउंट के सेटिंग्स बदल दी. उन्होंने अकाउंट प्राइवेट कर दिया है.

कमाल आर खान को जब लोगों ट्रोल करना शुरू किया तो उन्होंने ट्विटर अकाउंट लॉक कर दिया. उन्होंने अकाउंट प्राइवेट वन कर दिया है. उन्होंने रविवार को अपना अकाउंट लॉक्ड कर लिया है, अब उनके फॉलोअर्स ही उनके अपडेट ट्विटर पर देख सकते हैं.

केआरके ने सलमान खान की फिल्म का रिव्यू करते हुए एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने राधे की खूब बुराई की थी.मीका सिंह ने हाल ही में एक फैन के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा था कि ‘केआरके सिर्फ बॉलीवुड के मशहूर और सॉफ्ट लोगों के साथ पंगे लेता है. पर बाप से नहीं लेगा. प्लीज मेरे बेटे को बोलो मुझे अनब्लॉक करे प्लीज.. मैं करण जौहर या अनुराग कश्यप नहीं हूं… मैं इसका पापा हूं.’

Show More

Related Articles

Back to top button