Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

विद्या बालन की फिल्म ‘शेरनी’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, जबरदस्त अंदाज़ में दिखी

मुंबई : बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस विद्या बालन हमेशा चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं करने के लिए फेमस हैं. उनकी अपकमिंग फिल्म शेरनी का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि पहले रिलीज हुए फिल्म के टीजर ने ही बता दिया था कि विद्या को एक बार फिर दर्शक नए रुप में देख पाएंगे. अब रिलीज हुए ट्रेलर ने एक्ट्रेस का दमदार लुक दिखा दिया है.

फिल्म ‘शेरनी’ के ट्रेलर में विद्या बालन एक ईमानदार महिला फॉरेस्ट ऑफिसर का रोल प्ले कर रही हैं. जो जंगल की समस्याओं के साथ-साथ कई सामाजिक मुद्दों पर लड़ाई करती नजर आने वाली हैं. विद्या फिल्म में जानवरों के दर्द को समझती और जीती हुई नजर आने वाली हैं. ट्रेलप में विद्या एक नए तरह का रोल निभाती नजर आ रही हैं. ट्रेलर में दिख रहा है कि इंसान और जावनरों के बीच का संघर्ष एक तरफ है एक्ट्रेस की निजी जिंदगी की उलझने एक तरफ हैं. जंगल में शेरनी को पकड़ने की कवायद है तो शादीशुदा जिंदगी और जंगल की नौकरी के बीच ताममेल बिठाने की जद्दोजहद भी दिख रही है.

कुल मिलाकर ‘शेरनी’ फिल्म में विद्या बालन की एक्टिंग का एक नया आयाम देखने को मिलने वाला है. ये फिल्म 18 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी. इस फिल्म को सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में देखा जा सकता है. ‘शेरनी’ की कहानी इंसान और जानवर के बीच के संघर्ष की कहानी है. इसमें विद्या बालन अपनी नौकरी के दबाव के बावजूद स्थानीय लोगों की मदद से संतुलन बनाने की कोशिश करती हैं.इस फिल्म में विद्या बालन के अलावा शरद सक्सेना, मुकुल चड्ढा,विजय राज,इला अरुण, बृजेंद्र काला और नीरज काबी जैसे दमदार एक्टर की परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी. इस फिल्म को अमित मासुरकर ने डायरेक्ट किया है. इसे टी-सीरीज और एबंडेशिया एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है.

Show More

Related Articles

Back to top button