Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

करण मेहरा और निशा रावल के बीच हुए विवाद पर कविता कौशिक ने कसा तंज – फ्री में मनोरंजन का साधन मत बनो

मुंबई. करण मेहरा और निशा रावल अपने घरेलू हिंसा मामले को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं. बीते दिन निशा रावल ने पति और ये रिश्ता क्या कहलाता है के अभिनेता करण मेहरा के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी. हालांकि, बाद में करण मेहरा ने पुलिस के सामने अपना पक्ष रखा था, जिसके बाद उन्हें हिरासत से रिहा कर दिया गया था. अब इस मामले में बिग बॉस 14 की प्रतियोगी रहीं कविता कौशिक ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर दी है.

कविता कौशिक ने ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मीडिया और पब्लिक मजे लेगी और अपनी अक्ल के हिसाब से ओपिनियन देगी. अपनी परेशानी और लड़ाई कोर्ट में कर के समाधान निकालो. एंटरटेनमेंट मत बनो, वो भी फ्री में.’

करण और निशा के बीच के मामले में कई सेलेब्स ने अपना रिएक्शन शेयर किया है. इससे पहले कश्मीरा शाह ने मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “मैं निशा की तरफ हूं क्योंकि वाकई में करण ने निशा को मारा है. पैसे को लेकर उनके रिश्ते में काफी कुछ उलझा हुआ है और पहले भी करण उनके साथ मारपीट कर चुके हैं. जब मैं निशा के घर गई तब मुझे इस बारे में पता चला. निशा इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं बोल रही थी क्योंकि ये बहुत पर्सनल मामला था. हमें पता था कि दोनों के बीच परेशानियां चल रही हैं मगर ये नहीं पता था कि परेशानियां किस हद तक हैं. मैं उनकी बेस्ट फ्रेंड होने के नाते उनके साथ हूं.”

मुनिशा खतवानी ने किया निशा का सपोर्ट

टैरो कार्ड रीडर मुनिशा खतवानी और डिजाइनर रोहित वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टीवी एक्टर करण मेहरा की पत्नी निशा रावल की एक चौंका देने वाली तस्वीर शेयर की. मुनिशा और रोहित एक्टर की पत्नी के करीबी दोस्त हैं. मुनिशा खतवानी ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “यह चुप्पी तोड़ने का समय है, जागने का समय है. कभी भी किसी बुक को कवर से नहीं आंकें. मुझे चुप रहने के लिए कहा गया था. मैं अब चुप नहीं रह सकती. निशा, हम सब आपके साथ हैं.”

Show More

Related Articles

Back to top button