Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

सलमान खान के दुश्मन बने केआरके ने गोविंदा को बनाया दोस्त! एक्टर ने दी ये प्रतिक्रिया

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान के बीच जंग जारी है. सलमान ने कमाल पर डिफेमेशन केस कर लीगल नोटिस भेजा था. इस बीच केआरके ने बॉलीवुड एक्टर गोविंदा को लेकर ट्वीट किया है. दरअलस, ये ट्वीट 29 मई को किया गया है, जिसमें कमाल खान ने गोविंदा को धन्यवाद दिया है. अब फैंस इस बात को लेकर हैरान है कि सलमान खान के दोस्त गोविंदा आखिर केआरके का साथ क्यों दे रहे हैं? इसपर एक्टर ने भी अपना बयान दिया है.

दरअलस, फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान ने ट्विटर पर ट्वीट कर लिखा, ‘गोविंदा भाई आपके प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद, मैं आपको निराश नहीं करूंगा.’ केआरके के इस ट्वीट के बाद फैंस को लगा कि सलमान खान के साथ उनका जो मामला चल रहा है उसको लेकर गोविंदा ने उन्हें सपोर्ट किया है. अब गोविंदा ने इस मामले पर अपना रिएक्शन दिया है. गोविंदा ने इस मामले पर आपत्ति जताई है उन्हें समझ नहीं आ रहा कि इस मामले में उनका नाम क्यों घसीटा जा रहा है.

मीडिया रिपोर्ट की माने तो गोविंदा ने अपने बयान में कहा, ‘मैंने कुछ मीडिया रिपोर्ट्स पढ़ें जिसमें बताया जा रहा है कि मैंने केआरके को सपोर्ट किया है. मैं तो काफी सालों से केआरके के टच में नहीं हूं. ना कोई मीटिंग, ना फोन और ना ही मैसेज. यहां तक की केआरके तो मेरी फिल्मों को लेकर भी गलत स्टेटमेंट दे चुके हैं. मुझे तो ये भी नहीं पता कि सलमान और केआरके का असल मामला क्या है.’
बताते चलें कि सलमान फिल्म ‘दबंग’ में निभाए चुलबुल पांडे के एनिमेटेड वर्जन को लेकर लोग काफी एक्साइटेड हैं. ‘दबंगः द एनिमेटेड सीरीज’ नाम की यह सीरीज लोगों के मनोरंजन के लिए उपलब्ध हो गई है. यह सीरीज डिज्नीप्लस हॉटस्टार वीआईपी पर स्ट्रीम हो रही है. साथ में, यह 31 मई से कार्टून नेटवर्क पर रोजाना 12 बजे प्रसारित हो रही है.

Show More

Related Articles

Back to top button