Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

सुशांत सिंह राजपूत की पुण्यतिथि से पहले अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक

मुंबई. एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का फैसला किया है. उन्होंने आज सुबह यानी 3 जून को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर फैंस को जानकारी दी है. सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि से कुछ दिन पहले ही अंकिता ने यह कदम उठाया है. फैंस उनसे ऐसा करने की वजह जानना चाह रहे हैं.

अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर एक नोट पोस्ट किया है. नोट में लिखा है, ‘यह अलविदा नहीं है, जल्द मिलते हैं.’ इसी के साथ उन्होंने अपने कैप्शन में अलविदा वाली एक इमोजी भी जोड़ी है. एक्ट्रेस के इस पोस्ट के बाद उनके फैंस लगातार कमेंट कर ऐसा करने की वजह पूछ रहे हैं. एक फैन ने लिखा, ‘क्या हुआ, आप कहीं जा रही हैं क्या मैम?’ एक अन्य ने लिखा, ‘ठीक एक साल पहले…एसएसआर ने इंस्टाग्राम पर अपना आखिरी पोस्ट किया था, मुझे उम्मीद है कि आप अपने इंस्टा पर भी यही स्टोरी पोस्ट करेंगी.’

आपको बता दें, 1 जून 2009 को सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ का पहला एपिसोड प्रसारित हुआ था. शो को रिलीज हुए 12 साल हो गए हैं. इस मौके पर शो की लीड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने एक खूबसूरत पोस्ट किया था. इस सीरियल में सुशांत और अंकिता ने मानव और अर्चना का लीड रोल प्ले किया था. और यही वह शो था, जिसने दोनों के दिल भी मिला दिए थे. अब जब सुशांत सिंह राजपूत की बरसी नजदीक है तो एक बार फिर अंकिता लोखंडे इमोशनल हो गई हैं. फैंस का मानना है कि उन्होंने सोशल मीडिया से ब्रेक भी इसलिए लिया है.

Show More

Related Articles

Back to top button