Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

एक्टर ‘कार्तिक आर्यन के ख‍िलाफ कोई कैंपेन चल रहा है’, फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा के ट्वीट ने खड़े किए सवाल

मुंबई. कार्तिक आर्यन की जब से करण जौहर की ‘दोस्ताना 2’ से छुट्टी हुई है, तब से एक नया विवादा खड़ा हो गया है. इस विवाद ने लोगों एक्टर को स्क्रीन पर जाह्नवी कपूर के साथ न सिर्फ उनकी केमिस्ट्री देखने से वंचित किया बल्कि इसके साछ ही चर्चाएं शुरू हुईं कि शाहरुख खान की रेड चिलीज और आनंद एल राय दोनों ने भी अपने-अपने प्रोजेक्ट से स्टार को हटा दिया हैं. इस मामले पर एक्टर ने चुप्पी साधी हुई है, लेकिन फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा को लगता है कि कार्तिक आर्यन के ख‍िलाफ कोई कैंपेन चल रहा है, जिसके वजह से ये सब हो रहा है.

फिल्म ‘थप्पड़’, ‘आर्टिकल 15’ और ‘मुल्क’ जैसे फिल्मों के जरिए दर्शकों के दिलों में राज करने वाले फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा के एक ट्वीट में अब सवाल खड़े कर दिए हैं. सवाल उठने लगे हैं कि क्‍या सुशांत सिंह राजपूत की तरह कार्तिक आर्यन को ही आउटसाइडर होने का दंश झेलना पड़ रहा है?

उन्होंने कार्तिक आर्यन की चुप्पी का सम्मान करते हुए लिखा- ‘जब प्रोड्यूसर्स किसी एक्‍टर को अपनी फिल्‍म से ड्रॉप करते हैं या एक्‍टर फिल्‍म छोड़ता है तो वो इस पर बात नहीं करते हैं. अमूमन यही होता है. मुझे पक्‍के तौर पर यह लगता है कि कार्तिक आर्यन के ख‍िलाफ कैम्‍पेन चलाया जा रहा है और यह अन्‍याय है. मैं उसकी चुप्‍पी का सम्‍मान करता हूं.’

अब अनुभव सिन्‍हा के इस ट्वीट पर कई यूजर्स ने कार्तिक का सपोर्ट किया है. एक यूजर ने लिखा है, ‘हम पहले भी मायापुरी या स्‍टारडस्‍ट जैसी मैगजीन में फिल्‍मों के गॉसिप पढ़ते थे. अब यही चीज सोशल मीडिया पर देख रहे हैं. इनमें से अध‍िकतर बातें सच नहीं होती थीं और महज अफवाह रहती थीं, मुझे भी खुशी है कि कार्तिक आर्यन इस मामले में चुप हैंय.’

अनुभव सिन्‍हा का यह ट्वीट आनंद एल राय के बयान के बाद आया है, जिसमें उन्‍होंने कहा था कि कार्तिक को उनके प्रोडक्‍शन हाउस ने कभी किसी फिल्‍म के लिए साइन ही नहीं किया था.

Show More

Related Articles

Back to top button