Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

क्या मंदिरा बेदी फिर बनने जा रही हैं माँ ? क्या है बेबी बंप के साथ वायरल हो रही तस्वीर का सच

मुंबई. अपनी फिटनेस से अच्छी-अच्छी एक्ट्रेस की छुट्टी कर देने वाली टीवी एक्ट्रेस मंदिरा बेदी कई टीवी शोज और फिल्मों में नजर आ चुकी है. 49 साल की मंदिरा अपनी फिटनेस के लिए तो चर्चाओं में रहती हैं, लेकिन इन दिनों एक तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही है, जिसको लेकर वह सुर्खियों में हैं, जिसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. ये तस्वीर देखने के बाद लोग कयास लगा बैठे हैं कि क्या 49 साल की उम्र में एक्ट्रेस फिर से मम्मी बनने जा रही हैं.

मंदिरा बेदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अपने बेबाक बयानों के साथ अक्सर चर्चा में रहने वाली मंदिरा ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये तस्वीर साल 2011 की है, जब वह मां बनने वाली थीं. तस्वीर में मंदिरा बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.

करीब 10 साल पहले पुरानी इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने अपनी फर्स्ट प्रेग्नेंसी के दिनों को याद किया है. तस्वीर में उनके चेहरे पर मां बनने की खुशी नजर आ रही है. उन्होंने तस्वीर को शेयर करते हुए कैफ्सन लिखा- ‘थ्रोबैक टू माई बेस्ट प्रोडक्शन! उस समय तक जब अस्पताल में होना भी अच्छी चीजों का मतलब था. जब #bunintheoven समय था.’

मंदिरा बेदी की ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. लोग प्यार भरे कमेंट कर एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर रिएक्ट कर रहे हैं.

मंदिरा बेदी अपनी टोंड बॉडी को मेन्टेन रखने के लिए कठिन वर्कआउट और डाइट रूटीन फॉलो करती हैं. एक्ट्रेस एक टीनएजर बच्चे की मां भी हैं, लेकिन उनकी फ्लैट बेली और परफेक्ट बॉडी देखकर आप यह बिल्कुल भी अंदाजा नहीं लगा सकते.

मंदिरा ने डिलीवरी के बाद अच्‍छी डाइट और एक्‍सरसाइज की मदद से 22 किलो वजन कम किया था. आप इस बात से ही अंदाजा लगा सकते हैं कि अपने सेहत पर वह कितना ध्यान देती हैं. बेटे वीर को सी-सेक्‍शन से जन्‍म दिया था और 6 महीने के अंदर ही उनका वजन 54 किलो तक पहुंच गया था. डिलीवरी के बाद मंदिरा ने बहुत ज्‍यादा वजन घटाया और उनकी कमर का साइज 26 इंच हो गया.

Show More

Related Articles

Back to top button