Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

घरेलू हिंसा की शिकार हुई करण मेहरा की पत्नी निशा रावल को सिर में आई चोट के बाद करानी पड़ी सर्जरी, पढ़े पूरी खबर

मुंबई. टीवी एक्ट्रेस निशा रावल और एक्टर करण मेहरा के बीच आई दरार अब जगजाहिर हो चुकी है. निशा ने करण के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया है. मामले पर दोनों पक्ष ने अपना पक्ष मीडिया के सामने रखा है. दोनों की लड़ाई के बीच मारपीट की खबरें और तस्वीरें भी सामने आई. तस्वीरों में निशा के माथे पर चोट नजर आई, जिसकी उन्हें सर्जरी करानी पड़ी. निशा के दोस्त रोहित वर्मा  ने दोस्त की सर्जरी के बाद उनका हाल बताया है.

निशा रावल के सिर पर चोट इतनी गहरी थी कि उन्हें माथे की सर्जरी करनी पड़ी. निशा के दोस्त और फैशन डिजाइनर रोहित वर्मा ने उनकी सेहत के बारे में अपडेट दिया. ईटाइम्स संग बातचीत में रोहित वर्मा ने बताया कि सर्जरी के बाद निशा अब अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुकी हैं और वह घर पर आराम कर रही हैं. उन्हें प्लास्टिक सर्जरी नहीं करानी पड़ी.

रोहित ने बताया कि निशा की सेहत अब पहले से बेहतर है. कल रात ही वह घर वापस लौटी हैं. डॉक्टर्स ने शानदार काम किया है. सर्जरी अच्छी हुई है. उनके माथे पर जो चोट लगी थी, उस पर टांके आए हैं.इससे पहले भी रोहित ने निशा के सपोर्ट में एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था- सबसे लचीली और कोमल आत्मा निशा हमेशा सौहार्दपूर्ण तरीके से समाधान खोजने में विश्वास रखती है. मैंने उसे उसके उतार-चढ़ाव के माध्यम से देखा है और वह हमेशा अपने चेहरे पर एक अतिरिक्त मुस्कान के साथ जीवन के ब्लॉकों से ऊपर उठी है. इस बार, वह क्रोध के अंत में रही है, जिसने उसे शारीरिक रूप से प्रभावित किया है और कोई भी बहाना उसके खिलाफ इस कृत्य को सही नहीं ठहरा सकता है.

इसके आगे उन्होंने लिखा था, ये उन लोगों के लिए जो बिना ज्ञान के पक्ष लेते हैं, यह समझें कि किसी भी व्यक्ति को किसी अन्य व्यक्ति को गलत इरादे से छूने या उसे शारीरिक रूप से चोट पहुंचाने का अधिकार नहीं है, जो बदले में मानसिक आघात का कारण बनता है. यदि आपको अभी भी यह बुनियादी समझ नहीं है, तो यह उचित समय है कि आप अपनी मां से पूछें कि शुरुआत में इंसान कैसे बनें.

Show More

Related Articles

Back to top button