Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

सिंगर मीका सिंह का दावा, ‘डरपोक अपना घर बेचकर भाग गया कमाल आर खान’

मुंबई: फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान के घर के सामने सिंगर मीका सिंह पहुंच गए. मीका सिंह ने बताया कि कमाल अपना घर छोड़ कर भाग गए हैं. अपना नेम प्लेट भी हटा लिया है. कुछ दिन पहले ही मीका सिंह ने सलमान खान मामले में केआरके पर जमकर निशाना साधा था. इसके अलावा यह भी बताया था कि वह उनके पड़ोस में रहते हैं. अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मीका सिंह केआरके के घर के सामने पहुंचे हुए हैं और कह रहे हैं कि उनसे डरने की जरूरत नहीं है केआरके उनके बेटे हैं और रहेंगे.

वायरल हो रहे वीडियो को मशहूर पैपराजी विरल भयानी ने शेयर किया है. वीडियो में मीका सिंह मीडिया को साथ लेकर कमाल आर खान के बाहर पहुंचा हुए हैं. मीका बता रहे हैं कि ‘देख भाई मैं तेरे घर के सामने खड़ा हूं. मैं नहीं बोलूंगा कि मेरे डर से भागा है या भगवान जाने… लेकिन उसने यहां से अपना बोर्ड भी हटा दिया है.

देख भाई मैं छाती चौड़ी करके यहां पे हूं. तू जहां कहेगा वहां मैं मिल लेता हूं. तू सारी उमर मेरा बेटा ही रहेगा. मेरी तेरे से कोई लड़ाई नहीं है. तेरे घर के सामने खड़ा हूं. तूने अपना ये घर बेच दिया है. अब तेरे और जितने घर हैं वो मत बेच देना क्योंकि तेरे से पर्सनल कोई दुश्मनी नहीं है. मेरे से डर मत. मैं तेरे को मारूंगा-पीटूंगा नहीं.

वीडियो में आगे मीका कहते हैं कि लेकिन तू मेरा बेटा है तेरे को सबक सिखाना था. इतना सबक बड़ा सबक नहीं कि तू अपना घर ही बेचकर चला जाए. आखिरकार तू मेरा पड़ोसी है जब भी मुझे लगती है तो मैं आऊंगा तो तेरे पास ही चाय-वाय पीने. तो वापस आ जा डर मत’.

Show More

Related Articles

Back to top button