Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

कटरीना कैफ विक्की कौशल आये नजदीक ! जल्द ही दोनों अपने रिश्ते को दे सकते हैं नाम

मुंबई: बॉलीवुड से एक खुशखबरी आने वाली है. दो सेलिब्रिटी अपने रिश्ते को नाम देना चाहते हैं. हम बात कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल की. हालांकि दोनों के रिलेशनशिप को लेकर काफी दिनों से चर्चा है, लेकिन इस बारे में कुछ भी साफ-साफ नहीं पता चल पाया है. बॉलीवुड के गलियारों से ऐसी खबर आ रही है कि दोनों जल्द ही अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से कबूल करने वाले हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, कटरीना कैफ और विक्की कौशल एक दूसरे के साथ जिंदगी बिताने का फैसला ले चुके हैं. खबर है कि दोनों जल्द ही सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दे सकते हैं. हालांकि विक्की के पापा ने इस फैसले से पहले ठीक से सोचने-समझने की सलाह दी है. रिपोर्ट के मुताबिक, कटरीना भी विक्की को लेकर बहुत पजेसिव हैं. उन्होंने अपने को-स्टार के साथ अंतरंग सीन करने से मना कर दिया. कटरीना नहीं चाहती कि विक्की लव सीन करें.

बता दें कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल काफी समय से एक दूसरे के साथ देखे जा रहे हैं. बॉलीवुड की कई पार्टियों और फंक्शन में दोनों साथ-साथ जाते हैं. दोनों ने अपनी फैमिली के साथ न्यू ईयर भी सेलिब्रेट किया था. अपने भाई-बहनों के साथ मस्ती करते हुए फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर किए थे.

वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल ने ‘मनमर्जियां’, ‘लव’ जैसी शानदार फिल्में की हैं. विक्की की अपकमिंग फिल्म ‘सरदार उद्यम सिंह’ है. इसके अलावा मानुषी छिल्लर के साथ एक फिल्म में काम कर रहे हैं. वहीं, कटरीना कैफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार के साथ उनकी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ जल्द ही रिलीज होने वाली है. इसके अलावा ‘फोन भूत’ में ईशान खट्टर के साथ तो ‘टाइगर 3’ में सलमान खान के साथ नजर आएंगी.

Show More

Related Articles

Back to top button