Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

‘नागिन’ फेम टीवी कलाकार पर्ल वी पुरी को मिली जमानत, नाबालिग से रेप का लगा था आरोप

मुंबई. मशहूर टीवी सीरियल ‘नागिन 3’ फेम टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी को नाबालिग से रेप के आरोप में पॉक्सो एक्ट के तहत मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था. इस मामले में अब उन्हें जमानत मिल गई है. 4 जून को एक्टर के खिलाफ आईपीसी की धारा CR IPC 376 AB, r/w POCSO Act 4, 8, 12,19, 21 के तहत अरेस्ट किया था. सोशल मीडिया पर उनकी एक दोस्त ने इस बात की जानकारी दी है.

पर्ल वी पुरी की दोस्त और एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने लिखा, ‘सत्यमेव जयते, सच्चाई की हमेशा जीत होती है और पर्ल जीत गया है’.

करिश्मा तन्ना की इस पोस्ट पर निर्माता विकास कलंत्री, रुचिका कपूर, मुश्ताक शेख के साथ कई अन्य लोगों ने कमेंट कर हैशटैग #IstandwithPearl का इस्तेमाल किया है.

पर्ल की गिरफ्तारी से फैंस के साथ-साथ टीवी सेलेब्स को बड़ा झटका लगा है. ऐसे में कई सेलेब्स पर्ल वी पुरी के सपोर्ट में खड़े हुए हैं. नागिन की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने पर्ल वी पुरी के साथ फोटो शेयर करते हुए न्याय की गुहार लगाई है. साथ ही एकता ने बच्ची की मां से हुई सारी बातचीत के बारे में भी बताया है.

उन्होंने पोस्ट शेयर कर लिखा, क्या मैं एक चाइल्ड मोलेस्टर को सपोर्ट करूंगी या किसी भी अन्य तरह के मोलेस्टर को सपोर्ट करूंगी? लेकिन मैंने पिछली रात से अभी तक इंसानों को गिरते हुए देखा है. इंसानियत इतनी नीचे कैसे गिर सकती है? कैसे जो लोग आपस में एक दूसरे से परेशान हैं, किसी तीसरे को अपने मामले में घसीट सकते हैं? कैसे एक इंसान दूसरे इंसान के साथ ऐसा कर सकता है?’

Show More

Related Articles

Back to top button