Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

‘जलपरी’ बनीं अभिनेत्री कियारा आडवाणी, गहरे समुद्र में मछलियों के साथ की तैराकी, वीडियो बनाती आईं नजर

मुंबईः कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर के बीच कई हस्तियां लोगों को मजबूत और सुरक्षित रहने के लिए कह रही हैं. हाल ही में विश्व पर्यावरण दिवस मनाया गया. ऐसे में सेलेब्स ने अपने-अपने तरीके से फैंस को बधाई दी. एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने भी एक शानदार वीडियो शेयर करते हुए फैंस को फैंस को विश्व पर्यावरण दिवस की बधाई दी. कियारा ने अपना एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह नियॉन बिकिनी में गहरे समुद्र में स्विमिंग करती नजर आ रही हैं.
वीडियो शेयर करते हुए कियारा ने अपने फैंस को खास संदेश दिया है. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है- ‘हर दिन पर्यावरण दिवस.’ हालांकि, एक्ट्रेस को देखकर उनके फैंस को जलपरी की याद आ गई है. कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए कियारा आडवाणी के अंदाज की तारीफ की है. वीडियो में कियारा कहीं समुद्र के अंदर की खूबसूरती को कैमरे में कैद करती नजर आ रही हैं , तो कहीं मछलियों के बीच तैरती दिख रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

इससे पहले कियारा ने अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह समुद्र के अंदर शानदार पोज देती नजर आई थीं. फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘आप लहरों को नहीं रोक सकते , लेकिन तैरना सीख सकते हैं.’ एक्ट्रेस का यह खूबसूरत अंदाज चर्चा में छाया हुआ है.
वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी एक के बाद एक कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं. सिद्धार्थ मह्लोत्रा के साथ ‘शेरशाह’ में कियारा लीड रोल में नजर आने वाली हैं. फिल्म के अगले साल रिलीज होने की संभावना है. वहीं, कार्तिक आर्यन स्टारर हॉरर कॉमेडी ‘भूल भुलैया 2’ में भी कियारा अहम भूमिका में दिखाई देंगी. ‘जुग जुग जीयो’ में नीतू कपूर, वरुण धवन और अनिल कपूर जैसे स्टार्स के साथ कियारा धमाल मचाने को तैयार हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button