Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

दिलीप कुमार की मौत की खबरों को सायरा बानो ने बताया अफवाह, बोली- अब स्वास्थ्य में सुधार है

मुंबई. बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार को रविवार सुबह सांस लेने में दिक्कत होने की वजह से मुंबई के खार स्थित हिंदुजा अस्पताल में भर्ती करवाया गया. हालांकि अब उनकी हालत में सुधार है. डॉक्टर्स का कहना है कि दो-तीन दिन में उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी. लेकिन इस बीच उनके निधन की खबरें सोशल मीडिया पर घूमने लगी. इस पर उनकी पत्नी और एक्ट्रेस सायरा बानू प्रतिक्रिया दी है.

इसके साथ ही, दिलीप कुमार के ट्विटर अकाउंट से भी उनका हेल्थ अपडेट दिया गया है. सायरा बानू ने एएनआई से कहा कि दिलीप कुमार को पिछले कुछ दिनों से सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. उन्होंने कहा कि उनकी मौत की खबरें अफवाह हैं और उनकी हालात अब स्थिर है. उन्होंने दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर से भी बयान जारी किया है.

फेफड़ों में भरा पानी

उन्होंने बयान में लिखा,”व्हाट्सएप पर आए फोरवार्डे मैसेज पर विश्वास न करें. साब की तबीयत ठीक है. आपकी दिल छू लेने वाली दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए आभार. डॉक्टर्स, वह 2-3 दिन में घर आ जाएंगे. इंशा अल्लाह.” बता दें कि  एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए अस्पताल से जुड़े एक डॉक्टर सूत्र ने जानकारी देते हुए बताया कि दिलीप कुमार के फेफड़ों में पानी भर गया है और सांस लेने में तकलीफ के चलते उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है.

2-3 घर में लौटेंग दिलीप कुमार

सूत्र ने बताया कि दिलीप कुमार को न तो आईसीयू में रखा गया है और न ही वेंटिलेटर पर रखा है. दिलीप कुमार का इलाज सामान्य वॉर्ड में चल रहा है. वहीं दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए भी डॉक्टरों के हवाले से कहा गया है कि उनकी तबीयत पहले से बेहतर और स्थिर है और हो सकता है कि 2-3 दिनों में वो घर लौट आएं.

ज्वार भाटा से शुरू किया करियर

बता दें कि कुमार ने 1944 में ज्वार भाटा फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी और वह पांच दशकों के अपने करियर में कोहिनूर, मुगल-ए-आजम, देवदास, नया दौर, राम और श्याम समेत कई हिट फिल्मों में नजर आए. पर्दे पर उन्हें पिछली बार 1998 में किला फिल्म में देखा गया था.

Show More

Related Articles

Back to top button