Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

‘देवो के देव महादेव’ फेम मोहित रैना ने सारा शर्मा सहित चार लोगो के खिलाफ करायी FIR, जानिये क्या है वजह

मुंबईः टीवी जगत के फेमस एक्टर मोहित रैना ने एक्ट्रेस सारा शर्मा सहित चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. एक्टर ने मुंबई के गोरेगांव पुलिस स्टेशन में एक्ट्रेस के खिलाफ केस दर्ज कराया है. दरअसल, मोहित रैना को लेकर कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट सामने आए थे, जिसमें दावा किया गया था कि सुशांत सिंह राजपूत की तरह ही एक्टर की जान को भी खतरा है. एक्ट्रेस सारा शर्मा ने ‘देवों के देव महादेव’ सीरियल के एक्टर को लेकर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने खुद को मोहित रैना की शुभचिंतक बताते हुए सोशल मीडिया पर ‘मोहित बचाओ’ अभियान की शुरुआत की थी.
एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में दावा किया था कि मोहित रैना की हालत दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत जैसी हो चुकी है और वह कभी भी अपनी जान ले सकते हैं. जिसके बाद मोहित रैना और उनके परिवार ने खुद आगे आकर इन खबरों को बकवास बताया था और साथ ही यह भी साफ किया था कि वह पूरी तरह ठीक हैं. लेकिन, एक्टर को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट का दौर जारी रहा. अब एक्टर ने इस मामले को लेकर एक्ट्रेस सारा शर्मा सहित चार लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

मोहित हाल ही में मुंबई के बोरिवली कोर्ट पहुंचे थे और कोर्ट के आदेश के बाद उन्होंने मुंबई पुलिस में एक्ट्रेस के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. मोहित ने सारा शर्मा के साथ ही आशिव शर्मा, परवीन शर्मा और मिथिलेश तिवारी के खिलाफ मुंबई के गोरेगांव पुलिस स्टेशन में 6 जून को आईपीसी की धारा 384 के तहत शिकायत दर्ज कराई है.

पुलिस ने चारों के खिलाफ धमकाने, आपराधिक साजिश रचने, फिरौती मांगने और पुलिस को गलत जानकारी देने को लेकर शिकायत दर्ज की है. वहीं मोहित रैना ने खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए साफ किया है कि वह पूरी तरह ठीक हैं और मामले के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं. मामले को लेकर एफआईआर दर्ज कराने को लेकर भी उन्होंने पुष्टी की है. बता दें, हाल ही में एक्टर कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे. जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को दी थी. अब एक्टर कोरोना को मात देकर पूरी तरह ठीक हो चुके हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button