Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

‘द फैमली मैंन-2’ में जबरदस्त स्टंट करती आईं नज़र आईं ऐक्‍ट्रेस सामंथा अक्किनेनी

मुंबई. हाल ही में मनोज तिवारी स्टारर वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ रिलीज हुई है. इस सीरीज में ऐक्‍ट्रेस सामंथा अक्किनेनी ने शानदार काम किया है. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर र दो बिहाइंड द सीन वीडियोज शेयर की है. इन वीडियोज को सोशल पर जमकर वायरल किया जा रहा है. वहीं, लोग उनके इन वीडियोज को खूब पसंद कर रहे हैं. बता दें कि वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ को जहां एक तरफ फैंस का प्‍यार मिल रहा है, वहीं दूसरी ओर कुछ लोग इसे बैन करने की मांग भी कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि यह सीरीज तमिल विरोधी है.

पहले वीडियो में कैमरे में नजर आ रहा है कि कैसे सामंथा स्‍टंट के लिए तैयार हैं. इसके बाद वह सामने वाले आर्टिस्‍ट को पटकती हैं. वहीं, दूसरे वीडियो में ऐक्‍ट्रेस फाइट सीक्‍वंस की प्रैक्टिस करती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में वह दो-तीन लोगों के साथ लड़ती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो शेयर करते हुए सामंथा ने अपने ऐक्‍शन डायरेक्‍टर और स्‍टंट परफॉर्मर Yannick Ben को धन्यवाद दिया. उन्‍होंने लिखा, “सारे स्‍टंट्स खुद से कराने और इसकी ट्रेनिंग देने के लिए, बॉडी के हर हिस्‍से में दर्द के बाद भी मुझे पुश करने के लिए आपका धन्यवाद.”

3 दिनों तक खुद को कमरे में रखा बंद

मीडिया में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक इस रोल में ढलना सामंथा के लिए काफी मुश्किल भरा था क्योंकि इससे पहले वो इस तरह के रोल में कभी नजर नहीं आई हैं. ये बिल्कुल अलग और मुश्किल रोल था लिहाजा इसके लिए तैयारी भी खास की गई थी. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सामंथा ने इस रोल में ढलने के लिए खुद को तीन दिनों तक कमरे में बंद रखा था और इस रोल से मिलती जुलती कई वेब सीरीज देखी. जब उन्हें लगा कि अब वो इस रोल को निभाने के लिए तैयार हैं तब वह कमरे में बाहर आई थीं.

Show More

Related Articles

Back to top button