Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

इरफान खान के बेटे बाबिल ने बताई अपने दिल की बात, बोले- एक पैशन में बंधकर नहीं रहना चाहता

मुंबई: दिवंगत एक्टर इरफान खान अपनी दमदार अदाकारी की वजह से आज भी सिनेप्रेमियों के दिल में जिंदा हैं. उनके बेटे बाबिल खान भी पिता की राह पर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा बनने की कोशिश में जुटे हुए हैं. बाबिल ने सोशल मीडिया पर अपनी क्रिएटिविटी दिखाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो को शेयर कर बाबिल ने अपने दिल की बात बताई.
बाबिल खान ने इंस्टाग्राम पर सुबह-सुबह ही एक मिक्सिंग ट्रैक का वीडियो शेयर किया. इस वीडियो को शेयर कर बाबिल ने बताया कि इसे उन्होंनें सिर्फ 5 मिनट में बनाया है. कैप्शन में लिखा ‘5 मिनट में मिक्स्ड,फ्री स्टाइल. आगे लिखा ‘मुझे लगता है मैं खुद को एक पैशन में बांध कर नहीं रखने वाला. मुझे एक्टिंग,म्यूजिक और लिखना पसंद है. मैं सभी से संवाद करने की उम्मीद रखता हूं’.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

बाबिल खान के इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए फैंस जमकर सराहना करते हुए कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने पूछा कि ‘अच्छा डांस के बारे में क्या ? क्या आप पसंद करते हैं ? तो इस पर रिप्लाई करते हुए बाबिल ने लिखा ‘लव’. एक फैन ने लिखा ‘साउंड्स ब्यूटीफुल बाबिल’ जबकि एक फैन ने लिखा ‘वॉव..!! और यह अच्छा है बाबिल की तुम बंधकर नहीं रह रहे’. एक फैन ने सराहना करते हुए लिखा कि ‘अपनी जिंदगी को अपने ढंग से जियो, गॉड ब्लेस यू’. वहीं एक ने लिखा ‘कॉम्यूनिकेशन ही आपका मकसद है और आपके पैशन से वो पूरा हो रहा है’.
बता दें कि बाबिल खान जल्द ही नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘काला’ से एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं. इसमें उनके साथ तृप्ति डिमरी हैं. इस फिल्म को ‘बुलबुल’ की डायरेक्टर अन्विता दत्ता निर्देशित करेंगी. इसे अनुष्का शर्मा और करनेश शर्मा के प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्ज के बैनर तले बनाया जा रहा है.

Show More

Related Articles

Back to top button