Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

नुसरत जहां ने पति से अनबन के बाद सोशल मीडिया से हटाई शादी की फोटो

मुंबई. बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां इन दिनों अपनी शादी और प्रेग्नेंसी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. पिछले साल से नुसरत और उनके पति निखिल जैन के बीच खटपट की खबरें हैं. हाल ही में उन्होंने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी और इस लड़ाई को जगजाहिर करते हुए साफ-साफ कह दिया कि उनकी शादी ही वैध नहीं हैं फिर तलाक कैसा. सोशल मीडिया नुसरत काफी एक्टिव रहती हैं, शादी के बाद उन्होंने अपनी तस्वीरों को फैंस के साथ साझा किया था, जिसमें वह निखिल के साथ नजर उनकी दुल्हन बनीं नजर आई थीं, लेकिन अब उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरों को डिलीट कर दिया है.

साल 2019 में दोनों की शादी सुर्खियों में थी. अलग-अलग धर्म के नुसरत जहां और बिजनसमैन निखिल जैन ने तुर्की में शादी की थी. दोनों की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थी, अब नुसरत ने निखिल जैन के साथ तुर्की में हुई शादी की सारी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से डिलीट कर दी हैं.

बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत ने बुधवार को ये कह कर सबको चौंका दिया कि पति निखिल जैन के साथ उनकी शादी ही वैध नहीं हैं, फिर तलाक कैसा. वहीं, मीडिया में चल रही नुसरत की प्रेग्नेंसी की खबरों पर निखिल जैन का कहना है कि उन्हें इसके बारे में कुछ भी मालूम नहीं.

Show More

Related Articles

Back to top button