Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

भगोड़े मेहुल चोकसी की ‘स्टोरी’ से मधुर भंडारकर को मिला आइडिया बनायेंगे फिल्म

मुंबई. मेहुल चोकसी अभी कैरेबियाई देश डोमिनिका की पुलिस की गिरफ्त में हैं. मई के महीने में वह एंटीगुआ से फरार होने के बाद डोमिनिका में मिले. मेहुल चोकसी इन दिनों कथित गर्लफ्रेंड बारबरा जराबिका इन दिनों सुर्खियों में हैं. बारबरा जराबिका ने दावा किया है कि वह मेहुल चोकसी की गर्लफ्रेंड नहीं थी, उन्होंने ये दावा किया है कि मेहुल क्यूबा जाना चाहता थे. मेहुल-बारबरा की इस ‘स्टोरी’ पर फिल्ममेकर मधुर भंडारकर को फिल्म बनाने का आइडिया आया है.

मेहुल चोकसी और बारबरा जराबिका के बारे में पूरी जानकारी लेने के बाद हाल ही में मधुर भंडारकर ने ट्वीट कर इस आइडिया पर फिल्म बनाने की सोच रहे हैं. उन्होंने एक ट्वीट किया, ‘इस स्टोरी पर छोटी वेब सीरीज या फिर फिल्म बननी चाहिए’. इसके साथ ही उन्होंने हंसने वाली इमोजी बनाई है.

आपको बता दें कि बारबरा जराबिका ने हाल ही में खुलासा किया है कि वह मेहुल चोकसी की गर्लफ्रेंड नहीं हैं. उन्होंने बताया कि वह उन्हें पिछले साल अगस्त से जानती थी. तब उन्होंने अपना नाम ‘राज’ बताया था.
बारबरा के मुताबिक, मेहुल चोकसी ने पिछले साल अपनी विजिट के दौरान उनसे बात की थी. उसने दोस्ती बढ़ानी शुरू की और फ्लर्ट किया. बाद में उसने उन्हें डायमंड और ब्रेसलेट गिफ्ट में दिए, लेकिन वो भी नकली निकले. उसका ये भी कहना है कि चोकसी की किडनैपिंग में उसका कोई हाथ नहीं है. दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त थे. उसका भारत में चोकसी के फ्रॉड में भी कोई हाथ नहीं है. चोकसी से मुलाकात के दौरान सब कुछ नॉर्मल लग रहा था और उसने चोकसी को सिर्फ एक अच्छे दोस्त के रूप में ही देखा.

 

Show More

Related Articles

Back to top button