Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म बेलबॉटम के लिए फीस में की 30 करोड़ की कटौती! अभिनेता बोले बताया – ‘FAKE है सब’

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फ़िल्म बेलबॉटम को लेकर चर्चा में हैं. फैन भी बेसब्री से उनकी अपकमिंग मूवी का इंतजार कर रहे हैं. पहले ये फिल्म अप्रैल में रिलीज होने वाली थी, लेकिन महामारी की दूसरी लहर के चलते सिनेमाघरों पर ताले जड़ गए, जिसके चलते अन्य बड़ी फिल्मों की तरह इसकी भी रिलीज डेट अटकी हुई है. हाल ही में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि अक्षय कुमार ने बेलबॉटम के लिए अपनी फीस में 30 करोड़ की भारी-भरकम कटौती की है. इन खबरों पर अब अक्षय कुमार का रिएक्शन भी सामने आ गया है.

अक्षय कुमार ने बेलबॉटम के लिए अपनी फीस में कटौती की खबरों को खारिज किया है और इन सभी दावों को गलत बताया है. अक्षय कुमार ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से इन खबरों पर प्रतिक्रिया देते हए नाखुशी जाहिर की है और लिखा- ‘सुबह उठते ही इस तरह के फर्जी स्कूप्स सामने आए हैं…तो ऐसा लगता है.’ इसके साथ ही उन्होंने दो इमोजी भी पोस्ट किए हैं.

बता दें, फिल्म को वासू भगनानी ने प्रोड्यूस किया है. ऐसे में इन खबरों के सामने आने पर उन्होंने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है. वह लिखते हैं- ‘इन खबरों में कोई भी सच्चाई नहीं है. बेलवॉटम पीरियड स्पाई थ्रिलर मूवी है और इसकी कहानी 80 के दशक पर आधारित है. फिल्म में अक्षय कुमार एक सीक्रेट एजेंट की भूमिका में नजर आएंगे.’

हाल ही में अक्षय कुमार की बेलबॉटम के निर्माता जैकी भगनानी पर एक मॉडल ने एफआईआर दर्ज कराई है. जिसके बाद यह फिल्म चर्चा में आ गई है. अक्षय कुमार स्टारर इस फिल्म में वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. इससे पहले फिल्म के साथ एक और विवाद जुड़ा था. वह ये कि फिल्म को शुरुआत में दक्षिण भारतीय ब्लॉकबस्टर फिल्म का रीमेक बताया जा रहा था , लेकिन बाद में मेकर्स ने इन सभी दावों को खारिज किया और बताया कि यह एक ऑरिजनल फिल्म है.

Show More

Related Articles

Back to top button