Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

सुशांत की याद में भावुक हुई अभिनेत्री माहिका शर्मा, बोलीं- वैसा इंसान आज तक नहीं मिला, उसकी जगह कोई नहीं ले सकता

मुंबई. दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज एक साल पूरा गया. सुशांक सिंह राजपूत की मौत के बाद कई सवाल खड़े हुए थे, जिसने जवाब आज भी मिलने बाकी हैं. देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी आज भी इन सवालों का जवाब तलाश रही है. इस बीच मनोरंजन जगत से जुड़े लोग सुशांत सिंह राजपूत को याद कर रहे हैं. उनके साथ बिताए अपने वक्त को याद कर रहे हैं और अपनी यादें साझा कर रहे हैं..

टीवी अभिनेत्री माहिका शर्मा ने भी सुशांत सिंह राजपूत को याद किया है. उन्होंने सुशांत सिंह को अपना दोस्त बताते हुए कहा कि दिवंगत अभिनेता उनके साथ मजाक करते थे और और चुटकुलों से उन्हें हंसाते भी थे.

महिका शर्मा ने कहा, ”मुझे अपनी जिंदगी में आज तक कोई ऐसा नहीं मिला जो उनकी जगह ले सके और इतना अच्छा दोस्त बन सके. मुझे उनकी मुस्कान और हमारी बातें याद आती हैं. वह मुझे सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए प्रोत्साहित करता था. वह मेरे साथ काफी मजाक करते थे और मुझे चुटकुलों पर हंसाते थे. उनके साथ बिताया खूबसूरत समय मुझे आज भी याद है.”

माहिका इस बात से परेशान हैं कि दुनिया कैसे अपने फायदे के लिए सुशांत के मौत का इस्तेमाल कर रही है. उन्होंने कहा, “हम एक ऐसी दुनिया में रहते हैं जहां मानवता बिल्कुल भी मौजूद नहीं है. यह अजीब है कि लोग मेरे दोस्तों की मौत का इस्तेमाल अपने उद्देश्यों के लिए कर रहे हैं. मुझे दुख है कि उन्हें अभी तक न्याय नहीं मिला.”

इसके साथ ही माहिका लोगों से आत्महत्या करने के बजाय बहादुर बनने और अपनी लड़ाई लड़ने के लिए भी कहा. उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि लोगों को खुद को मारने के इस तरह के कदम उठाने से बचना चाहिए. हम को यह समझने की जरूरत है कि कोई भी आपके जाने से एक या दो महीने से ज्यादा नहीं रोता लेकिन आपके माता-पिता हमेशा आपको याद करके रोएंगे.”

Show More

Related Articles

Back to top button