Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी को मिली बेल, पिछले 11 दिनों से न्यायिक हिरासत में थे

मुंबई. टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी को आखिरकार जमानत मिल गई है. वह पिछले 11 दिनों से न्यायिक हिरासत में हैं. उन्हें वसई सेशन कोर्ट ने जमानत दी है. उनके खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज हुई है. उनपर एक नाबालिग लड़की का रेप करने का आरोप हैं. पर्ल वी पुरी के वकील ने जितेश अग्रवाल ने एक्टर की जमानत की पुष्टि की है.

वकील जितेश अग्रवाल ने स्पॉटबाय को पुष्टि करते हुए कहा,”हां, वसई सेशन कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी है.” पर्ल वी पुरी इससे पहले 5 जून को वसई कोर्ट में पेश हुए थे. इस सुनवाई के दौरान उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया था और इसके बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था.

तीसरी बार में मिली जमानत

पर्ल वी पुरी को इसके बाद 11 जून को सुनवाई के लिए कोर्ट ले जाया गया, जहां कोर्ट ने एक बार फिर उनको जमानत देने से मना कर दिया था और आज वह तीसरी बार कोर्ट के सामने पेश हुए थे और आखिरकार जमानत लेने में कामयाब रहे.

समर्थन में आए थे कई टीवी सेलेब्स
बता दें कि पर्ल वी पुरी के समर्थन उनके को-स्टार्स, टीवी इंडस्ट्री के दोस्त और प्रोड्यूसर भी आएं और उन्हें बेकसूर बता रहे हैं. हाल में प्रोड्यूसर एकता कपूर और टी-सीरीज कंपनी के मालिक भूषण कुमार की पत्नी और प्रोड्यूसर दिव्या खोसला कुमार ने भी उनके समर्थन में पोस्ट किए थे. उन्होंने कहा था कि उन्हें पारिवारिक लड़ाई में घसीटा गया है.

पुलिस के पास सबूत

वहीं पुलिस का कहना है कि पुलिस को पर्ल वी पुरी के खिलाफ सबूत मिले हैं और उनके खिलाफ आरोप झूठे नहीं हैं. डीसीपी संजय कुमार पाटिल ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा,”आरोप झूठे नहीं हैं. जांच के दौरान उनका नाम सामने आया है. उनके खिलाफ सबूत हैं. इसलिए पुलिस ने उन्हें अरेस्ट किया है. अब अब इसका फैसला कोर्ट में होगा.”

Show More

Related Articles

Back to top button