Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने बॉयफ्रेंड संग पूरे किए एक साल, साथ में किया ये वादा

मुंबई: अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. अपने रिलेशनशिप को लेकर बेहद बिंदास ख्यालों वाली आलिया ने अपने पैरेंट्स से कभी भी अपने बॉयफ्रेंड को लेकर कोई बात नहीं छिपाई. आलिया अपने बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे के साथ एक साल से रिलेशनशिप में हैं. अपने प्यार की पहली वर्षगांठ पर इंस्टाग्राम पर एक क्यूट वीडियो शेयर अपनी इस रिश्ते को जीवन भर निभाने की बात कही है.

आलिया कश्यप ने अपने अपने बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे के साथ बिताए गए खुशनुमा पलों को याद करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इंस्टाग्राम पर शेयर इस वीडियो में आलिया और शेन मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो मोंटाज के साथ आलिया ने कैप्शन में लिखा ‘बेस्ट फ्रेंड के साथ बेस्ट 365 दिन, जिन्हें मैं दुनिया के लिए नहीं चेंज करूंगी. बिना शर्त मुझसे बेपनाह प्यार करने के लिए थैंक यू, और इस तरह प्यार करने के लिए जैसा कोई और नहीं कर सकता इसके लिए थैंक यू. मैं हमेशा तुमसे प्यार करूंगी’. इसके साथ हैशटैग में ‘1 ईयर’ लिखा है.

आलिया के इस वीडियो पोस्ट पर फैंस ने जमकर प्यार बरसाया है. एक ने लिखा ‘OMG, बधाई!! तुम दोनों बहुत प्यारे हो’. दूसरे ने लिखा तुम दोनों को पहली सालगिरह मुबारक हो, बहुत सा प्यार !!, तीसरे ने लिखा ‘अभी तक जितने लोगों से मिला हूं उसमें सबसे प्यारे कपल, आपको एक साल का बधाई’. इसके साथ ही हैशटैग में ‘शालिया’ लिखा है. इसके अलावा कई फैंस ने हार्ट वाली इमोजी शेयर कर बधाई दी है.

इन दिनों आलिया कश्यप और शेन दोनों अनुराग कश्यप के घर पर मुंबई में रह रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही अपने यू ट्यूब चैनल पर आलिया ने शेन के संग रिलेशनशिप पर खुलकर बात की थी. ‘गर्ल टॉक पार्ट-2’ में आलिया ने अपने बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे के साथ पहली ‘किस’ के बारे बताते हुए कहा कि ‘कुछ अजीब लगा था’.

Show More

Related Articles

Back to top button