Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

स्मृति ईरानी ने मनीष पॉल को चाय की जगह पिलाया काढ़ा तो एक्टर ने दी ये प्रतिक्रिया

मुंबई: टीवी के फेमस होस्ट-एक्टर मनीष पॉल एक अच्छे होस्ट होने के साथ मजेदार कॉमेडी के लिए भी जाने जाते हैं. उनके सटीक कमेंट लोगों को हंसने पर मजबूर कर देते हैं. मनीष केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से मिलने पहुंचे. इस मुलाकात पर चाय की जगह उन्हें स्मृति ने काढ़ा पिलाया. कोरोना महामारी के शुरुआती दौर से ही लोग काढ़ा पीकर अपनी इम्यूनिटी बढ़ा रहे हैं. ऐसे में मनीष के हेल्थ का ध्यान रखते हुए काढ़ा दिया गया तो मनीष शुक्रिया अदा करते मजेदार
इंस्टाग्राम पर मनीष पॉल ने तीन फोटोज शेयर की हैं. इसमें मनीष केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के साथ नजर आ रहे हैं. मनीष की ली हुई सेल्फी में स्मृति भी कैजुअल लुक में नजर आ रहीं हैं. एक फोटो में सिर्फ स्मृति और मनीष दिख रहे हैं तो दूसरे में मनीष कप हाथ में लिए हैं. तीसरे में हाथ में मास्क लिए दिख रहे हैं. इस फोटो के साथ मनीष ने कैप्शन में लिखा ‘एक कप काढ़े के लिए धन्यवाद स्मृति मैम..क्या टाइम आ गया है..चाय की जगह सब काढ़ा पीने लगे हैं !! लेकिन आमंत्रित करने और हमेशा की तरह स्नेह देने के लिए थैक्स, इसके साथ ही समय की नजाकत को देखते हुए मनीष पॉल ने आगे लिखा ‘नोट-मास्क सिर्फ पिक लेने के लिए हटाया है..आप सबको प्यार, प्यार बांटो’.

मनीष के इस पोस्ट और फोटो पर कमेंट करते हुए एक फैन ने तो लिखा ‘पंजाबी बाग आ जाओ मास्क हम भी लगाके काढ़ा पिलाएंगे’. मनीष के पोस्ट से लग रहा है कि बुधवार सुबह ही स्मृति ईरानी से उनकी मुलाकात हुई है.
बता दें कि दिल्ली के रहने वाले मनीष पॉल एक फेमस टीवी एंकर और एक्टर हं. अपने करियर की शुरुआत रेडियो जॉकी और वीजे के तौर पर की थी. एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले स्टैंड अप कॉमेडी किया करते थे. मनीष जल्द ही करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में नजर आने वाले हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button