Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर संग सेलिब्रेट किया अपने नाना का 93वां जन्मदिन

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिश्ते पर एक बार फिर मुहर लगती दिख रही है. आलिया के नाना के 93वें जन्मदिन के मौके पर रणबीर कपूर की पूरी फैमिली मौजूद रही. आलिया भट्ट, सोनी राजदान ने तो अपने पिता के बर्थडे सेलीब्रेशन की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की तो वहीं रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर कर खुशी जताई.

रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरीज शेयर की हैं. आलिया भट्ट के नाना के बर्थडे सेलीब्रेशन की कई फोटोज शेयर कर जन्मदिन की बधाई दी है. रिद्धिमा ने आलिया के नाना, आलिया, शाहीन और सोनी राजदान के साथ ली हुई सेल्फी पोस्ट की है. एक सेल्फी में रणबीर कपूर पीछे खड़े होकर हंसते दिख रहे हैं. इसके अलावा रणबीर कपूर की मम्मी नीतू सिंह और रिद्धिमा की बेटी समायरा भी नजर आ रही हैं.

आलिया भट्ट ने भी इंस्टा स्टोरी पर अपने नाना को बर्थडे विश किया है. इस फोटो में आलिया, उनकी मम्मी सोनी और बहन शाहीन भट्ट नाना के साथ नजर आ रही हैं.

सोनी राजदान ने अपने पापा के बर्थडे पर उनकी एक फोटो शेयर की है. इंस्टाग्राम पर फोटो के साथ लंबा चौड़ा बर्थडे नोट लिख अपने पिता के लिए अपना प्यार जताया. सोनी ने लिखा कि ‘डैडी आज 93 साल के हो गए. बच्चों को सबसे अच्छी कहानियां सुनाने वाले..जिन्हें वे चलते फिराते बनाते हैं. नीलम और गगन नाम की सीरीज हमारे पास है..हो हर हफ्ते मुझे और मेरी बहन को किश्तों में सुनाते थे. अपने समय के शानदार बैडमिंटन और स्नूकर प्लेयर रहे. वे आज भी गोल्फ प्लेयर हैं. आर्किटेक्ट होने के साथ-साथ खेल की प्रैक्टिस भी करते रहें. उनकी असीम उर्जा और उत्साह की अनगिनत कहानिया हैं. हमारी फैमिली के लोगों को उनसे टैलेंटे विरासत में मिली है. हैप्पी बर्थडे डार्लिंग डैडी. आप पर हमें गर्व है’.

Show More

Related Articles

Back to top button