Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

क्यों सभी फेमेनिस्ट दिखाती हैं क्लीवेज? इस सवाल पर सोना महापात्रा ने दिया करारा जवाब, पढ़े पूरी खबर

मुंबई. बॉलीवुड में अपनी दमदार आवाज से सभी को अपना दीवाना बनाने वाली सोना मोहपात्रा का आज जन्मदिन है. सोना केवल अपनी सुरीली आवाज के लिए ही नहीं बल्कि सोना बॉलीवुड की उन सेलिब्रटीज में शामिल हैं जो हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं और बेबाक बोलती हैं.
सोना का जन्म 17 जून 1976 को ओडिशा के कटक में हुआ था. सोना अपने गानो की तरीफ के अलावा कई बार अपनी बयानों के चलते भी सुर्खियों में रही हैं.
आज सोना के बर्थडे पर आपको उन बयानों के बारे में बताते है जिससे  वो खूब सुर्खियों में रही

  • सलमान खान- सोना मोहपात्रा कई बार सलमान खान को लेकर बयानबाजी कर चुकी है. सोना ने सलमान को लेकर एक बार कुछ ऐसा कह दिया था जिससे उनका यह विवाद काफी लंबा चला था. दबंग खान ने अपनी फिल्म ‘सुल्तान’ के प्रमोशन के दौरान कहा था कि ‘फिल्म की शूटिंग वक्त उनकी हालत ‘रेप पीड़िता’ जैसी हो जाती थी, इस बात पर सोना ने सलमान को खूब निशाने पर ले लिया था. सोना ने लिखा था कि ‘मीडिया के सामने किसी को भी गंदा बोलने, गलत व्यवहार करने, गंदे कमेंट्स करने के बावजूद ऐसे लोगों को किसी तरह की सजा नहीं मिलती उल्टा इन्हें उन्हें बढ़ावा दिया जाता है और वो ‘गुडविल एम्बेसडर’ बन जाते हैं.’
  • शानदार जवाब से यूजर की बोलती बंद कर दी थी- एक यूजर ने  सोना को लिखा था ‘सारी फेमनिस्ट को पुरुषों से मुकाबला करने के लिए ‘क्लीवेज’ दिखाने की जरूरत क्यों पड़ती है? और आपके  इंटरव्यू देखने के बाद ऐसा लगता है कि आप खुद एक बॉली गैंग की शिकार हैं और इस गैंग का हिस्सा बन्ने के लिए आप लुभाने की कोशिश करती हैं. इस पर सोना ने एक करारा  जवाब दिया था, ‘मेरी तो यह सलाह है कि आप किसी से बात करने से पहले अपने दिमाग के कई सारे क्लीवेज का ट्रीटमेंट करवा लें. ‘बॉली गैंग’ को रिझाने की कोशिश करने वाली ‘फेमिनिस्ट’ को तो छोड़िए.’ सोना ने इस ट्वीट में क्लीवेज का मतलब भी यूजर को बताया और उसका अर्थ बताते हुए लिखा ‘Cleavage, noun : a sharp division, a split’, इसका मतलब है कि दो भागों में बंटा हुआ
  •  सोना ने फीमेल सिंगर्स को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था- सोना ने एक कार्यक्रम में यह कहा था कि महिलाओं के साथ उत्पीड़न और ‘मीटू’ आंदोलन एक सच्चाई है. और इससे मुंह नहीं मोड़ा जा सकता. सोना यह साफ कर दिया था की फीमेल सिंगर्स  के साथ अन्याय होता है इस पर उन्होंने अनु मलिक को भी निशाने पर लिया था और उनके पक्ष लेने के लिए सोनू निगम की भी आलोचना की.
Show More

Related Articles

Back to top button