Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

मीरा राजपूत ने स्पेशल अंदाज में दी अपनी मां को बर्थडे की बधाई

मुंबई. बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर की लेडीलव मीरा राजपूत हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी भावनाओं का इजहार करती रहती हैं. वे बॉलीवुड में स्टाइलिश स्टार पत्नियों में शूमार हैं. शाहिद कपूर की साथ फोटो हो या अन्य के साथ, इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करने से नहीं हिचकिचाती. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जोकि ईशान खट्टर द्वारा क्लिक की गई है. इस बार मीरा राजपूत ने अपनी मां बेला राजपूत के साथ खींची गई तस्वीर को ट्विटर पर शेयर की. मीरा ने अपनी मां को जन्मदिन की बधाई दी है.

आपके जितना कोई नहीं चाह सकता
मीरा ने ट्विटर पर अपनी मां के जन्मदिन पर मां के साथ खींची गई तस्वीर को पोस्ट की है. इस फोटो में मां बेला के पीछे मीरा है जो मां के गले से चिपकी हुई है. दोनों की बॉन्डिंग कैमरा के सामने निखर कर सामने आया है. मीरा मां से गले लगाते हुए बेहद खुश दिखाई दे रही है. मीरा ने मां को बधाई देते हुए लिखा है, मां आप मेरे लिए सबकुछ हो. आप मुझे जितना चाहती हैं, उतना कोई नहीं चाहता न चाह सकता है. आप हमेशा मजबूत, सुंदर, खुशहाल और दरियादिल रहे. साथ ही हमेशा मुस्कुराते रहे. हमारे जीवन में रोशनी लाने वाली मां आपको जन्मदिन की बधाई. आई लव यू.

ईशान खट्टर ने भी दी बधाई
मीरा राजपूत की मां के जन्मदिन पर पोस्ट डालने के बाद मीरा राजपूत के पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट्स किए हैं. इनमें शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी शामिल हैं. ईशान खट्टर ने कमेंट्स करते हुए लिखा है सुपर नानी, स्टाइलिश. वहीं वोग पत्रिका की फैशन एडिटर अनैता श्राफ अदजानिया ने लिखा रहै हैप्पी बर्थडे. फिल्म प्रोड्यूसर प्रज्ञा कपूर ने भी मीरा राजपूत की मां को जन्मदिन की बधाई दी है. इनके अलावा मीरा राजपूत के कई फैंस ने भी कई तरह के बधाई संदेश भेजे हैं. मीरा अक्सर अपनी मां और परिवार के अन्य सदस्यों की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button