Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

फ्लाइंग सिख मिल्खा सिंह के निधन पर बोले फरहान अख्तर ‘मन नहीं मान रहा कि आप अब इस दुनिया में नहीं है ‘

मुंबई. महान धावक, दुनियाभर में भारत का परचम लहराने वाले एथलीट, ‘पद्मश्री’ से सम्मानित ‘फ्लाइंग सिख’ के नाम से मशहूर मिल्खा सिंह का न‍िधन हो गया। कुछ दिन पहले ही उनकी पत्‍नी का स्‍वर्गवास हुआ था। मिल्खा सिंह का निधन ना केवल खेल जगत बल्कि देश के लिए अपूरणीय क्षति है। उनका जीवन राष्ट्र के लिए अप्रतिम प्रेरणा है।

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन सहित राजनीति, खेल, फ‍िल्‍म और उद्योग जगत की तमाम हस्तियां उन्‍हें याद कर रही हैं और सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रही हैं। ट्व‍िटर और फेसबुक पर मिल्‍खा सिंह के तमाम चाहने वाले भावुक हैं और उन्‍हें याद कर नमन कर रहे हैं। वहीं पर्दे पर उनका किरदार निभाने वाले बॉलीवुड एक्‍टर फरहान अख्‍तर भी मिल्‍खा सिंह को याद कर भावुक हो गए हैं।

लिखा स्‍पेशल नोट

फरहान अख्‍तर ने अपने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट लिखा है। इस नोट के साथ फरहान ने मिल्खा सिंह के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर भी शेयर की है। फरहान लिखते हैं- ‘डियर मिल्खा जी, मेरा मन अभी भी इस बात को मानने को तैयार नहीं कि आप नहीं रहे। हो सकता है कि ये मेरे जिद्दी स्वभाव की वजह से है जो मुझे आपसे सीखने को मिला। वही जिद जिसमें दिमाग अगर किसी चीज को करने की ठान लेता है तो कभी हार नहीं मानता। हकीकत ये है कि आप हमेशा दिलों में जीवित रहेंगे क्योंकि आप बड़े दिल वाले और लोगों को प्यार करने वाले थे। आप वाकई जमीन से जुड़े इंसान थे।’

Show More

Related Articles

Back to top button