Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने पर्सनल लाइफ को लेकर किया खुलासा- मेरे पति ने पहले हनीमून पर दोस्तों संग लगायी थी मेरी बोली

मुंबई. 90 के दशक में बड़े पर्दे पर राज करने वाली एक्‍ट्रेस कर‍िश्‍मा कपूर ने अपनी एक्टिंग से सभी को प्रभाव‍ित क‍िया था. कॉमेडी हो, ट्रेजडी हो या रोमांस, करिश्‍मा कपूर ने हर फ्लेवर की फिल्‍में की और दर्शकों की वाहवाही लूटी थी. लेकिन करिश्‍मा की प्रोफेशनल लाइफ ज‍ितनी शानदार रही थी, उनकी पर्सनल लाइफ में उन्‍हें कई बार धोखे म‍िले. अभिषेक बच्‍चन से पूरी दुन‍िया के सामने र‍िश्‍ता तय होने और सगाई की घोषणा होने के बाद करिश्‍मा बच्‍चन परिवार की बहू नहीं बन पाईं. अपने करियर की ऊंचाइयों पर होते हुए करिश्‍मा ने संजय कपूर से शादी का फैसला कर ल‍िया. लेकिन इस शादी से खुद को अलग करने के बाद करिश्‍मा कपूर ने जो खुलासे क‍िए वो बेहद चौंकाने वाले थे.

करिश्‍मा कपूर ने द‍िल्‍ली के ब‍िजनेसमैन संजय कपूर से 29 स‍ितंबर, 2003 में शादी कर ली थी. इस शादी में कर‍िश्‍मा 11 साल तक रहीं और 2014 में दोनों ने आपसी सहमत‍ि से तलाक के ल‍िए अर्जी दायर की. इन्‍हें 2016 में तलाक म‍िल गया. लेकिन तलाक के बाद जब करिश्‍मा ने अपनी चुप्‍पी तोड़ी तो वो चौंकाने वाली थी. कर‍िश्‍मा कपूर ने तलाक के 4 साल बाद एक वेब पोर्टल को द‍िए एक इंटरव्‍यू में बताया था क‍ि उनकी सास उनपर हाथ उठाया करती थी और उनका पति करिश्‍मा के खर्चों का सारा ब्‍योरा अपने भाई को देता था.

करिश्‍मा ने इस इंटरव्‍यू में बताया था क‍ि संजय ने उनसे शादी स‍िर्फ इसल‍िए की क्‍योंकि वह बॉलीवुड की एक बड़ी एक्‍ट्रेस थीं. करिश्‍मा ने कहा, ‘जब हम हनीमून पर गए थे, संजय ने मेरी बोली अपने दोस्‍तों से लगाई थी. उसने मुझे अपने दोस्‍तों के साथ एक रात ब‍िताने को भी मजबूर क‍िया. संजय मुझे बहुत मारा करता था और मैं अक्‍सर इन सारे जख्‍मों को अपने मेकअप से छ‍िपाया करती थी. जब चीजें मेरे हाथ से ब‍िलकुल न‍िकल गईं और मेरे पास कोई चारा नहीं बचा, तब मैंने पुल‍िस में कंप्‍लेंट की.’

Show More

Related Articles

Back to top button