Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

अभिनेत्री दिशा पटानी संग बेटे टाइगर के रिलेशन पर क्या बोले पापा जैकी श्रॉफ, पढ़े पूरी खबर

मुंबई. बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी अपनी फिटनेस के साथ साथ एक दूसरे के साथ अपने रिलेशन को लेकर भी खासा सुर्खियों में रहते हैं. स्टार पार्टी और इवेंट से लेकर वैकेशन तक दोनों हर जगह साथ ही दिखाई देते हैं. जहां दोनों ही अपने रिलेशन पर मीडिया से कुछ भी कहने पर बचते दिखाई देते हैं तो वहीं टाइगर के पिता और अभिनेता जैकी श्रॉफ ने बेटे के रिलेशन पर बड़ा बयान दे दिया है. यूं तो सभी जानते हैं कि टाइगर अपने मम्मी-पापा और बहन के काफी क्लोज हैं ऐसे में जाहिर है कि टाइगर की लव लाइफ के बारे में भी सभी को साफ मालूम है.

टाइगर-दिशा के रिलेशन पर जैकी श्रॉफ का रिएक्शन

जैकी श्रॉफ ने टाइगर और दिशा के रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए खुलासा किया है कि टाइगर ने पहली बार 25 साल की उम्र में डेटिंग शुरू की थी. उन्होंने कहा, “मेरे बेटे ने 25 साल की उम्र में डेटिंग शुरू कर दी थी और वे वास्तव में बहुत अच्छे दोस्त हैं. मुझे नहीं पता कि उन्होंने अपने भविष्य के लिए क्या फैसला किया है, लेकिन मुझे एक बात का यकीन है कि टाइगर अपने काम को लेकर बेहद फोकस्ड है.”

बॉलीवुड बबल से बात करते हुए जैकी श्रॉफ ने कहा, ” चाहे वह उसकी मां, पिता, बहन या प्रेमिका हो, टाइगर के लिए उसके काम से ज्यादा कोई मायने नहीं रखता है. टाइगर और उसके काम के बीच कोई नहीं आ सकता. वह अपने काम पर बहुत अधिक ध्यान केंद्रित कर रहे हैं जो कि अच्छा है.”

Show More

Related Articles

Back to top button