Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

बेटे को 3 करोड़ की कार गिफ्ट देने की खबरों पर एक्टर सोनू सूद ने तोड़ी चुप्पी, बताई क्या है सच्चाई

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोना वायरस महामारी की वजह से लगे लॉकडाउन से लेकर अबतक प्रवासी मजदूरों और कामगारों की मदद करते आ रहे हैं. इसके अलावा वह डॉक्टर्स की निशुल्क सलाह और कोरोना के चलते अनाथ हुए बच्चों की पढ़ाई के सामाजिक जिम्मेदारी उठा रहे हैं. इस दौरान उनके समर्थन में कई बड़ लोग और कंपनियां आई हैं.

इस बीच इंटरनेट पर एक खबर वायरल हो रही है, जिसमें दावा किया गया है कि सोनू सूद ने अपने बड़े ईशान के लिए 3 करोड़ रुपए की कार खरीदी है. खबर में ये भी दावा किया गया था कि ये कार उन्होंने फादर्स डे के मौके पर अपने बेटे को गिफ्ट की है. इस खबर पर सोनू सूद ने रिएक्शन दिया है.

बताया अफवाह

सोनू सूद ने इस खबर को गलत और अफवाह बताया है. स्पॉटबॉय को दिए बयान में सोनू सूद ने कहा,”इन खबरों में बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है. मैंने अपने बेटे के लिए कार नहीं खरीदी है. वो हमारे घर पर ट्रायल के लिए आई ती. हमने एक टेस्ट रन किया था. लेकिन ये बस इतना ही था.”

फादर्स डे पर बेटे को गिफ्ट क्यों?

सोन सूद ने इस पर भी हैरानी जताई कि इस खबर में फादर्स डे का एंगल कहां से आया. उन्होंने कहा,”मैं अपने बेटे को फादर्स डे पर कार क्यों दूंगा? क्या उसे मुझे गिफ्ट नहीं देना चाहिए? आखिरकार ये मेरा दिन है! मजाक से हटकर, मेरे दोनो बेटों के लिए बेस्ट फादर्स डे गिफ्ट है कि मैं उनके साथ ये पूरा दिन बिताऊं.”

बच्चों के साथ वक्त बिताना लक्जरी

सोनू सूद ने आगे कहा,”मेरे पास उनके लिए मुश्किल से ही वक्त होता है. अब जब वो बड़े हो रहे हैं तो उनकी अपनी जिंदगी है. इसलिए बच्चों के साथ समय बिताना एक लक्जरी है, जो मैंने कमा ली है.”

Show More

Related Articles

Back to top button